Om Birla: कोटा में भाजपा-कांग्रेस में किसका पलड़ा भारी? जानें ओम बिरला का सोशल स्कोर
Advertisement
trendingNow12266587

Om Birla: कोटा में भाजपा-कांग्रेस में किसका पलड़ा भारी? जानें ओम बिरला का सोशल स्कोर

KOTA Seat: जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम राजस्थान की कोटा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार ओम बिरला का सोशल स्कोर लेकर आए हैं.

Om Birla: कोटा में भाजपा-कांग्रेस में किसका पलड़ा भारी? जानें ओम बिरला का सोशल स्कोर

Om Birla News: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासत तेज हो गई है. सारे राजनीतिक दल रणनीति के जोड़-तोड़ में लगे हुए हैं. नेता और उम्मीदवार चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी नेताओं की सक्रियता बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार का अलग ही रंग दिख रहा है. इसी बीच जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम राजस्थान की कोटा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार ओम बिरला का भी 'लीडर सोशल स्कोर' जानेंगे.

दो बार के विधायक और 2014 से मौजूदा सांसद ओम बिरला ने अपनी सार्वजनिक बैठकों के दौरान हमेशा भाजपा की गारंटी पर जोर देते रहे हैं. बिरला अपने लोकसभा क्षेत्र में मजबूत संबंध बनाए रखे हैं और शहरी मतदाताओं पर ध्यान केंद्रित किया है. उन्होंने अपनी चुनावी रैली में कहा था कि कोटा में उनका चुनाव केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए तीसरा कार्यकाल सुनिश्चित करने का एक साधन होगा.

डिस्क्लेमर: लीडर्स सोशल स्कोर (LSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स के आधार पर इसे निकाला गया है.

Om Birla

Social Media Score

Scores
Over All Score 55
Digital Listening Score64
Facebook Score0
Instagram Score64
X Score64
YouTube Score64

TAGS

Trending news