Pankaj Ahirwar: एमपी के टीकमगढ़ में कौन किसपर भारी, जानें पंकज अहिरवार का सोशल स्कोर
Advertisement
trendingNow12266647

Pankaj Ahirwar: एमपी के टीकमगढ़ में कौन किसपर भारी, जानें पंकज अहिरवार का सोशल स्कोर

Tikamgarh Seat: जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम मध्य प्रदेश की टीकमगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पंकज अहिरवार का सोशल स्कोर लेकर आए हैं.

Pankaj Ahirwar: एमपी के टीकमगढ़ में कौन किसपर भारी, जानें पंकज अहिरवार का सोशल स्कोर

Pankaj Ahirwar News: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासत तेज हो गई है. सारे राजनीतिक दल रणनीति के जोड़-तोड़ में लगे हुए हैं. नेता और उम्मीदवार चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी नेताओं की सक्रियता बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार का अलग ही रंग दिख रहा है. इसी बीच जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम मध्य प्रदेश की टीकमगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पंकज अहिरवार का भी 'लीडर सोशल स्कोर' जानेंगे.

टीकमगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज अहिरवार मैदान में हैं. पंकज अहिरवार की शिक्षा की बात करें तो उन्होंने बीए, एमए राजनीति शास्त्र से किया है. इससे पहले वह एनएसयूआई के पूर्व जिला सचिव, यूथ कांग्रेस के पूर्व जिला महासचिव, पूर्व जिला अध्यक्ष अनुसूचित जाति विभाग कांग्रेस कमेटी और वर्तमान में प्रदेश उपाध्यक्ष और सागर संभाग प्रभारी अनुसूचित जाति विभाग कांग्रेस, प्रदेश प्रभारी युवा कांग्रेस मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी रहे हैं.

डिस्क्लेमर: लीडर्स सोशल स्कोर (LSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स के आधार पर इसे निकाला गया है.

Pankaj Ahirwar

Social Media Score

Scores
Over All Score 17
Digital Listening Score31
Facebook Score64
Instagram Score16
X Score1
YouTube Score0

TAGS

Trending news