Rahul Gandhi PM Modi: इनके चेले कह रहे थे अमेठी आएंगे, अरे भागो मत... राहुल गांधी पर पीएम मोदी का तंज
Advertisement
trendingNow12232674

Rahul Gandhi PM Modi: इनके चेले कह रहे थे अमेठी आएंगे, अरे भागो मत... राहुल गांधी पर पीएम मोदी का तंज

Amethi Raebareli Congress: राहुल गांधी अपनी रैलियों में, ट्वीट में बीजेपी की आलोचना करते हुए लोगों से कहते रहे हैं कि डरो मत. आज पीएम नरेंद्र मोदी ने बंगाल रैली में राहुल गांधी पर पलटवार किया. उन्होंने कांग्रेस नेता पर तंज कसा कि डरो मत इतना भागो मत. 

Rahul Gandhi PM Modi: इनके चेले कह रहे थे अमेठी आएंगे, अरे भागो मत... राहुल गांधी पर पीएम मोदी का तंज

PM Modi on Rahul Gandhi: राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने की घोषणा के कुछ घंटे बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में तंज कसा. वह बर्धमान में रैली कर रहे थे. यहां उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि शहजादे के चेले कह रहे थे कि अमेठी आएंगे लेकिन वह इतने डर गए कि वहां से भागकर रायबरेली चले गए. 

रैली में पीएम ने कहा कि मैंने तो संसद में कहा था, उस समय चुनाव 2-3 महीने बाद होने थे. मैंने कहा था कि इनकी सबसे बड़ी नेता (सोनिया गांधी) चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं करेंगी. वो डर के मारे भाग जाएंगी और वह भागकर राजस्थान गईं और वहां से राज्यसभा में आईं. मैंने पहले ही बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हारने वाले हैं. और हार के डर से जैसे ही वायनाड में मतदान में मतदान समाप्त होगा वह तीसरी सीट खोजने लग जाएंगे. 

पढ़ें: वो एक वजह, जो नेहरू-गांधी परिवार को इलाहाबाद से रायबरेली खींच ले गई?

मोदी ने कहा कि दूसरी सीट पर भी उनके सारे चेले-चपाटे कह रहे थे कि अमेठी आएंगे, अमेठी आएंगे. लेकिन अमेठी से भी वह इतने डर गए, इतने डर गए कि वहां से भागकर अब रायबरेली में खोज रहे हैं रास्ता. ये लोग घूम-घूमकर सबको कहते हैं डरो मत. मैं भी आज उन्हें कहता हूं और जी भरके कहता हूं- अरे डरो मत, भागो मत. 

कांग्रेस ने आज सुबह अमेठी से गांधी परिवार के विश्वासपात्र किशोरी लाल शर्मा को मैदान में उतारा. साथ ही रायबरेली से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने की घोषणा हुई. आज ही दोनों नेता अपना नामांकन करेंगे. 

उधर, रैली में पीएम ने दावा किया कि कांग्रेस इस बार पहले से भी कम सीटों पर सिमटने जा रही है. अब देश भी समझ रहा है कि ये लोग चुनाव जीतने के लिए नहीं लड़ रहे हैं, ये सिर्फ देश को बांटने के लिए चुनाव के मैदान का उपयोग कर रहे हैं.

पढ़ें: राजीव गांधी का वो पुराना साथी कौन है, जिसे कांग्रेस ने अमेठी से बनाया उम्मीदवार

पीएम ने आगे कहा कि मैं पिछले 10 दिन से लगातार कांग्रेस को 3 चुनौतियां दे रहा हूं, लेकिन वो मौन होकर बैठ गए हैं. मेरी पहली चुनौती है - कांग्रेस और INDI गठबंधन वाले देश को लिखित में विश्वास दें कि वे धर्म के आधार पर आरक्षण में, संविधान में कोई भी परिवर्तन नहीं करेंगे. 

मेरी दूसरी चुनौती है - ये लिखित में देश से वादा करें कि SC/ST, OBC का आरक्षण छीनकर धर्म के आधार पर किसी को नहीं बाटेंगे. मेरी तीसरी चुनौती है - वो लिखित में दें कि जहां इनकी राज्य सरकारें हैं, वहां OBC का कोटा काटकर, धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण नहीं दिया जाएगा.

Trending news