PM Modi Speech: जरा SPG वाले! ये बच्ची कब से आई है... रैली में भाषण रोककर क्या बोले पीएम मोदी
Advertisement
trendingNow12227252

PM Modi Speech: जरा SPG वाले! ये बच्ची कब से आई है... रैली में भाषण रोककर क्या बोले पीएम मोदी

PM Modi in Karnataka: प्रधानमंत्री मोदी के कांग्रेस पर हमले लगातार जारी है. आज वह कर्नाटक में थे तो उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार पर चुन-चुनकर वार किए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक को लूट का एटीएम बना लिया है. 

PM Modi Speech: जरा SPG वाले! ये बच्ची कब से आई है... रैली में भाषण रोककर क्या बोले पीएम मोदी

PM Modi Karnataka Congress: कर्नाटक के बागलकोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य की सत्ता पर काबिज कांग्रेस पर तगड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक को अपनी लूट का ATM बना लिया है. इतने कम समय में ही इन लोगों ने कर्नाटक का सरकारी खजाना खाली कर दिया है. मोदी ने कहा कि हालत ये हो गई है कि विधायकों को विकास के लिए मिलने वाली विधायक निधि का पैसा तक समय से नहीं मिल पा रहा है. पीएम भाषण दे रहे थे तभी अचानक स्पीच रोक दी और कुछ ऐसा कहा कि शोर बढ़ गया. 

जरा एसपीजी वालों...

दरअसल पीएम भाषण दे रहे थे तभी उनकी नजर एक लड़की पर पड़ी. पीएम नारे लगवा रहे थे. रुककर बोले, 'जरा एसपीजी वाले, ये बच्ची एक तस्वीर लेकर आई है. कब से खड़ी है. उससे तस्वीर ले लीजिए. बेटा उस पर अपना नाम और पता लिख दो. मैं आपको चिट्ठी जरूर भेजूंगा.'

पढ़ें: जब राहुल गांधी के प्लेन में आई गड़बड़ी, काशी में सोनिया बीमार... PM ने सुनाया किस्सा

उस समय टीवी पर एक दूसरा शख्स दिखाई दे रहा था जो पीएम और उनकी मां की एक तस्वीर लिए हुए था. जब मोदी ने उस बच्ची का जिक्र किया तो लोग शोर मचाने लगे. बच्ची की तरफ देखकर पीएम ने कहा कि बेटा हाथ नीचे कर लो, आपका हाथ थक जाएगा. कुछ देर मुस्कुरा कर बच्ची का उत्साह देखकर मोदी बोले, 'अरे बाबा.' बाद में पीएम ने वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह बच्ची पीएम की तस्वीर लिए दिखती है. वीडियो देखिए.  

आपके बच्चे भूखे मर जाएं...

आगे पीएम ने कांग्रेस पर हमला जारी रखा. उन्होंने कहा कि वो दिन दूर नहीं है जब कर्नाटक सरकार यहां के सरकारी मुलाजिमों को पेमेंट तक नहीं दे पाएगी. आपके बच्चे भूखे मर जाएं, ऐसी स्थिति ये लोग पैदा करके रखेंगे. जनहित की ऐसी कोई योजना नहीं, जो कांग्रेस के भ्रष्टाचार का शिकार न हुई हो. 

पढ़ें: लोकसभा चुनाव में ध्रुवीकरण की कोशिश? PM मोदी ने विरोधियों की बोलती बंद कर दी

पीएम ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार नहीं चला रही है, वसूली गैंग चला रही है. पूरी सरकार इसी प्लानिंग में लगी हुई है कि कहां से वसूली हो. खजाने में पैसा आए और उसको लूटकर अपनी तिजोरी भरें. हमारे बेंगलुरु को दुनिया में टेक हब के रूप में जाना जाता है. आज यहां की सरकार ने इसे टैंकर हब बना दिया है. पानी के लिए टैंकर माफिया मनमानी वसूली कर रहे हैं. इसका भी कमीशन कांग्रेस के लोगों तक पहुंच रहा है. कांग्रेस के लोग इतने भी संतुष्ट नहीं हैं. ये लोग 2जी स्कैम की तरह लाखों करोड़ के घोटालों वाला स्कैम करने के लिए सपने देख रहे हैं.

Trending news