संजय, कितना झूठ बोलोगे.. हमारे विचार एक हैं तो हमें मीटिंग में क्यों नहीं बुलाते?
Advertisement

संजय, कितना झूठ बोलोगे.. हमारे विचार एक हैं तो हमें मीटिंग में क्यों नहीं बुलाते?

Sanjay Raut MVA: सीट बंटवारे को लेकर MVA और वंचित बहुजन अघाड़ी के बीच बात नहीं बन पाई. बताया जाता है कि प्रकाश आंबेडकर ज्यादा सीटों की मांग कर रहे थे, लेकिन दूसरी तरफ से बात नहीं बनी.

संजय, कितना झूठ बोलोगे.. हमारे विचार एक हैं तो हमें मीटिंग में क्यों नहीं बुलाते?

Prakash Ambedkar VBA News: लोकसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र में महागठबंधन ने खींचतान जारी है. इसी बीच महाराष्ट्र विकास अघाड़ी और वंचित बहुजन अघाड़ी के बीच अब खुलकर असहमति सामने आ गई है. इसी कड़ी में वंचित बहुजन अघाड़ी के प्रकाश आंबेडकर ने संजय राउत को फटकार लगा दी है. प्रकाश आंबेडकर की यह फटकार तब आई है जब आंबेडकर ने उद्धव गुट के साथ गठबंधन खत्म होने की बात कही और संजय राउत ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बता दिया था. इस पर प्रकाश आंबेडकर ने लिखा कि संजय, कितना झूठ बोलोगे!? अगर आपके और हमारे विचार एक हैं तो हमें बुलाते क्यों नहीं हैं मीटिंग में?

वंचित बहुजन अघाड़ी के प्रकाश आंबेडकर ने आगे लिखा कि 6 मार्च की फोर सीजन्स होटल मैं हुई बैठक के बाद आपने हमारे किसी प्रतिनिधि को आमंत्रित क्यों नहीं किया? आज भी आप वंचित को आमंत्रित किए बिना क्यों बैठक कर रहे है? आपने तो सहयोगी होकर पीठ में छुरा घोंपने वाला काम किया है! 

ये कैसा रिश्ता बना रहे हैं आप ?
प्रकाश आंबेडकर यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी लिखा कि हमें पता है आपने सिल्वर ओक्स में हुई मीटिंग में क्या रवैया लिया था! क्या ये बात सच नहीं हैं कि, आपने हमारे खिलाफ अकोला में कैंडिडेट रखने की बात रखी? ये कैसा रिश्ता बना रहे हैं आप? एक तरफ गठबंधन का भ्रम दिखा रहे हैं और दूसरी तरफ हमें गिराने की साजिश कर रहे हैं! ये विचार हैं आपके?

महाविकास अघाड़ी से तोड़ चुके गठबंधन
मालूम हो कि सीट बंटवारे को लेकर MVA और वंचित बहुजन अघाड़ी के बीच बात नहीं बन पाई. बताया जाता है कि प्रकाश आंबेडकर ज्यादा सीटों की मांग कर रहे थे, लेकिन दूसरी तरफ से बात नहीं बनी. आंबेडकर ने ऐलान किया है कि वो महाविकास अघाड़ी से गठबंधन तोड़ रहे हैं. इतना ही नहीं प्रकाश अंबेडकर ने अपनी पार्टी के पहले चरण के कुल 8 उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर दी. इसमें अकोला से प्रकाश अंबेडकर का नाम भी शामिल है.

Trending news