Drishyam 3: दृश्यम 3 पर शुरू हो गया काम, जान लीजिए क्या बदलाव होंगे तीसरी कड़ी में
Advertisement
trendingNow11489907

Drishyam 3: दृश्यम 3 पर शुरू हो गया काम, जान लीजिए क्या बदलाव होंगे तीसरी कड़ी में

Drishyam 2 Success: दृश्यम 2 की 200 करोड़ रुपये जैसी बॉक्स ऑफिस सफलता की कल्पना किसी को नहीं थी. लेकिन यह बॉलीवुड की 2022 की टॉप फिल्मों में पहुंच गई. अब इसकी तीसरी की तैयारियां हो रही हैं और निर्माताओं की कोशिश है कि यह 2024 तक दर्शकों के बीच पहुंच जाए.

 

Drishyam 3: दृश्यम 3 पर शुरू हो गया काम, जान लीजिए क्या बदलाव होंगे तीसरी कड़ी में

Ajay Devgn In Drishyam 3: दृश्यम और दृश्यम 2 की अपार सफलता के बाद अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट को बनाने की भी तैयारी की जा रही है. गौरतलब है कि दृश्यम का पहला पार्ट 2015 में रिलीज हुआ था जबकि इसके दूसरे पार्ट को थियेटर्स में आने में सात साल का लंबा टाइम लगा. कारण था, स्क्रिप्ट की लगातार री-राइटिंग. फिल्म मेकर्स चाहते थे कि भले ही फिल्म बनने में टाइम लगे लेकिन फिल्म ऐसी बने जो दृश्यम से भी ज्यादा लोगों को पसंद आए और वैसा ही हुआ भी. दृश्यम 2 ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 220 करोड़ का कलेक्शन किया और अब भी यह फिल्म कई थियेटर्स में दिखाई जा रही है.

दो से बड़ी हो तीन
जिस तरह दृश्यम 2 की मेकिंग में इस बात पर ध्यान दिया गया था कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग अच्छी हो. इसी तरह से दृश्यम 3 को बनाते समय भी इस बात का पूरा ध्यान रखा जा रहा है कि फिल्म बढ़िया ढंग से लिखी जाए. फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अभिषेक पाठक का कहना है कि फिल्म की पहले लेवल की स्क्रिप्टिंग शुरू हो चुकी है. पहले की ही तरह सेम टीम फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम कर रही है. हम कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म के तीसरे पार्ट को 2024 तक थियेटर्स में रिलीज कर सकें. फिल्म का सबसे महत्वपूर्ण पार्ट इसकी स्क्रिप्ट है. यदि यह एक बार अच्छे से तैयार हो जाती है फिर फिल्म को पूरा करने में ज्यादा टाइम नहीं लगेगा. किसी ने नहीं सोचा था कि दृश्यम 2 को इतनी अच्छी ओपनिंग मिलेगी और फिल्म इतनी बड़ी हिट होगी. हमारी कोशिश है कि तीसरी फिल्म इन 2 फिल्मों से भी ज्यादा दर्शकों को पसंद आए.

फ्लॉप से हिट तक
फिल्म की कास्टिंग के बारे में डायरेक्टर का कहना है कि फिल्म की कास्टिंग दृश्यम 2 वाली ही रहेगी. हो सकता है कुछ नए कैरेक्टर्स को फिल्म में जोड़ा जाए. फिल्म का बजट भी इस बार दृश्यम और इसके सेकेंड पार्ट से ज्यादा ही रहेगा. जहां दृश्यम निशिकांत कामत ने डायरेक्ट की थी, वहीं दृश्यम 2 को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया. यूं तो अभिषेक प्यार का पंचनामा, खुदा हाफिज, गेस्ट इन लंदन तथा दृश्यम जैसी कई फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे हैं लेकिन उजड़ा चमन से उन्होंने डायरेक्शन डेब्यू किया था. यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही. दृश्यम 2 से उन्होंने एक बार फिर खुद को डायरेक्टर के रुप में स्थापित करने का मौका दिया. और इस बार वह सफल भी रहे. दृश्यम 2 की सफलता ने उन्हें सफल निर्देशक के रूप में बॉलीवुड में स्थापित कर दिया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news