Akshay Kumar Trolled: 'शिवाजी' बने अक्षय कुमार, पहली तस्वीर पर हुए ट्रोल, यूजर्स ने कहा.. थोड़ा तो लिहाज करो!
Advertisement
trendingNow11476341

Akshay Kumar Trolled: 'शिवाजी' बने अक्षय कुमार, पहली तस्वीर पर हुए ट्रोल, यूजर्स ने कहा.. थोड़ा तो लिहाज करो!

Akshay Kumar Shivaji Look Trolled: अक्षय कुमार का मराठी फिल्म  'वेदात मराठे वीर दौड़ सात' के लिए शिवाजी का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. जिसके बाद एक्टर को जम कर ट्रोल किया गया है. आइए जानते हैं कि एक्टर को ट्रोल करने के पीछे की असली वजह क्या थी.

Akshay Kumar Trolled: 'शिवाजी' बने अक्षय कुमार, पहली तस्वीर पर हुए ट्रोल, यूजर्स ने कहा.. थोड़ा तो लिहाज करो!

Vedat Marathe Veer Daudle Saat: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) मराठी फिल्म 'वेदात मराठे वीर दौड़ सात'(Vedat Marathe Veer Daudale Saat) में ये दिग्गज कलाकार नजर आएंगे. इस फिल्म में ये शिवाजी की भूमिका निभा रहे हैं. एक्टर ने अपने इंस्टा हैंडल पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था. अक्षय पोस्ट में शिवाजी के लुक में नजर आए. पोस्ट यूजर्स के कमेंट से भर गया है. इनके फैंस ने पोस्ट को पसंद किया है लेकिन आपको बता दें कि इस लुक को पोस्ट करने के बाद से एक्टर जबरदस्त तरीके से ट्रोल भी हुए हैं. 

एक्टर बैकग्राउंड में लगे झूमर को लेकर हुए ट्रोल
अक्षय कुमार ने फिल्म का एक सीन लगया है जिसमें वो सफेद कुर्ते पजामे में नजर आए हैं. साथ में उन्होंने महराज वाली पगड़ी भी लगा रखी है. इसके साथ पैर में एक्टर ने सफेद जूती पहन रखी है. वीडियो में एक्टर चलते हुए दिखाई देते हैं. सीन के बैकग्राउंड में शिवाजी महराज का सिंहासन दिखाई दे रहा है और पीछे एक झूमर लगा है. अक्षय कुमार उनके पीछे लगे जूमर के कारण भी खूब ट्रोल हुए हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "उस समय झूमर में बल्ब लगाते थे क्या." इस लुक के लगते ही लोगों ने इसे ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने कहा, "चेहरे पर कोई एक्सप्रेशन नहीं है और फेस डल लग रहा है. शिवाजी का किरदार निभा रहे हो कुछ तो लिहाज करो." एक शख्स ने कमेंट किया, "मुझे लगता है कि सिर्फ मराठी एक्टर्स ही शिवाजी के रोल को सही से निभा सकते हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

रोल को पूरे दिल से निभाने की कोशिश करेंगे अक्षय कुमार
आपको बता दे कि मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस मे अक्षय कुमार ने बताया था कि उन्हें ये भूमिका राज ठाकरे के कारण मिली है और उनके लिए ये रोल निभाना बहुत बड़ी बात है इसलिए वो अपना बेस्ट देन की कोशिश करेंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news