Alia Bhatt: नेशनल अवार्ड जीतने के बाद आलिया ने कही बड़ी, बोलीं- ऐसा हो नहीं पाता अगर...
Advertisement
trendingNow11840122

Alia Bhatt: नेशनल अवार्ड जीतने के बाद आलिया ने कही बड़ी, बोलीं- ऐसा हो नहीं पाता अगर...

National Film Awards: आलिया भट्ट बीते दो-ढाई साल में तेजी से उभरी हैं और अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. उन्हें अब पहला नेशनल अवार्ड मिला है. फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिलने की खुशी में आलिया ने कुछ जरूरी बातें कही हैं...

 

Alia Bhatt: नेशनल अवार्ड जीतने के बाद आलिया ने कही बड़ी, बोलीं- ऐसा हो नहीं पाता अगर...

Alia Bhatt Best Actress: आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठीवाड़ी के लिए अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है. सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का यह पुरस्कार उन्हें कृति सैनन के साथ दिया गया है. कृति को यह अवार्ड फिल्म मिमी के लिए दिया गया है. अवार्ड जीतने के बाद अब विजेताओं की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कृति सैनन ने कहा है कि वह इस बात का भरोसा नहीं कर पा रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरी आंखें नम हैं और दिल भर आया है. वहीं आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नोट लिखा था. जिसमें उन्होंने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली, फिल्म की पूरी टीम अपने परिवार और अपने दर्शकों का आभार जताया है.

जब तक संभव होगा
आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखे पोस्ट में गंगूबाई अंदाज वाला नमस्ते पोज वाला फोटो लगाया और लिखाः संजय सर को... पूरी टीम को... मेरे परिवार को... मेरी टीम को और मेरे दर्शकों को... यह राष्ट्रीय पुरस्कार आपका है. आलिया ने लिखा कि आप सभी के बिना ऐसा कुछ भी संभव नहीं होता. मैं बहुत आभारी हूं. आलिया ने कहा कि मैं ऐसे पल को हल्के में नहीं ले सकती हूं. मुझे आशा है कि जब तक संभव है, मैं आप सबकी मनोरंजन करती रहूंगी. इसी मैसेज में आलिया ने कृति को भी जीत पर बधाई देते हुए लिखा कि मुझे याद है कि जिस दिन मैंने मिमी देखी थी उस दिन मैंने आपको मैसेज किया था. ईमादारी से कहूं कि वह बहुत ही शक्तिशाली परफॉरमेंस था. फिल्म देखकर मैं खूब रोई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

पहुंचीं हॉलीवुड तक
संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म गंगूबाई काठीवाड़ी में आलिया के साथ शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी, सीमा पाहवा, जिम सर्भ और अजय देवगन भी अहम भूमिकाओं में नजर आते हैं. इस बीच बीते महीने निर्देशक करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया नजर आई थीं. जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में थे. हाल ही में आलिया की पहली हॉलीवुड फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज हुई. गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में उन्होंने हॉलीवुड डेब्यू किया. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.

Trending news