जब राम बने अरुण गोविल की इस हरकत को देखकर गालियां देने लगे थे लोग, जानिए क्या हुआ था ऐसा?
Advertisement

जब राम बने अरुण गोविल की इस हरकत को देखकर गालियां देने लगे थे लोग, जानिए क्या हुआ था ऐसा?

Arun Govil Personal Life Facts: अरुण की मानें तो एक बार की बात है, कुछ दक्षिण भारतीय लोग सेट पर पहुंचे और इन लोगों ने उन्हें सिगरेट पीते देख लिया. जिसके बाद यह लोग अपनी भाषा में जोर-जोर से चिल्लाने लगे, तब किसी ने अरुण को बताया कि, ‘ये लोग आपको गालियां दे रहे हैं.

जब राम बने अरुण गोविल की इस हरकत को देखकर गालियां देने लगे थे लोग, जानिए क्या हुआ था ऐसा?

Arun Govil Life Facts: बात आज एक ऐसे कलाकार की जिनकी बेहतरीन एक्टिंग ही उनके लिए मुसीबत बन गई थी. हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाकर लोगों की याद में हमेशा-हमेशा के लिए अमर हो चुके एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) की. यूं तो अरुण ने कई फिल्मों में काम किया था लेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान भगवान् श्री राम का रोल निभाकर ही मिली थी. राम का किरदार निभाकर अरुण गोविल जहां लोगों के बीच फेमस हुए वहीं इस रोल के चलते उन्हें कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ा था. 

जब अरुण गोविल को लोग देने लगे थे गालियां 

यह किस्सा खुद अरुण गोविल ने एक बार किसी इंटरव्यू में सुनाया था.असल में सीरियल रामायण की शूटिंग मुंबई से दूर उमर गांव में हुआ करती थी. एक्टर के अनुसार, जब यह सीरियल शूट हो रहा था तब उन्हें इस बात का कतई अंदाजा नहीं था कि वे लोगों के बीच ना सिर्फ पॉपुलर हो चुके थे बल्कि लोग उन्हें पूजने भी लगे थे. अरुण बताते हैं कि उन्हें सिगरेट पीने की लत थी और वे रामायण सीरियल की शूटिंग के दौरान भी चोरी छिपे सिगरेट पीया करते थे.

रामायण के बाद काम मिलना बंद हो गया था

अरुण की मानें तो एक बार की बात है, कुछ दक्षिण भारतीय लोग सेट पर पहुंचे और इन लोगों ने उन्हें सिगरेट पीते देख लिया. जिसके बाद यह लोग अपनी भाषा में जोर-जोर से चिल्लाने लगे, तब किसी ने अरुण को बताया कि, ‘ये लोग आपको गालियां दे रहे हैं और कह रहे हैं कि हमने तुम्हें भगवान समझा था और तुम ऐसे निकले’. अरुण ने इस वाकये के बाद स्मोकिंग पूरी तरह से छोड़ दी थी. अरुण गोविल को राम के रोल में इस कदर पॉपुलैरिटी मिली थी कि उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गईं थीं. अरुण को लेकर फिल्ममेकर्स का ऐसा सोचना था कि लोग उन्हें राम के रोल में देख चुके हैं और ऐसे में उन्हें हीरो के रोल में देखना दर्शक पसंद नहीं करेंगे.

Trending news