Ayushmann Khurrana Film: प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ की कहानी है इस फिल्म में, ओटीटी पर यह है रिलीज डेट
Advertisement

Ayushmann Khurrana Film: प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ की कहानी है इस फिल्म में, ओटीटी पर यह है रिलीज डेट

Ayushmann Khurrana Career: आयुष्मान खुराना के लिए बीता कुछ समय अच्छा नहीं गुजरा और एक के बाद एक उनकी फिल्में फ्लॉप रहीं. लेकिन ओटीटी के इस दौर में थियेटरों से फिल्म हटने के बाद दर्शकों को जल्द ही फिर उन्हें देखने का मौका मिलता है. आयुष्मान की डॉक्टर जी अब ओटीटी पर आ रही है.

 

Ayushmann Khurrana Film: प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ की कहानी है इस फिल्म में, ओटीटी पर यह है रिलीज डेट

Ayushmann Khurrana Flop: आयुष्मान खुराना ही नहीं बल्कि फैन्स भी उनकी बॉक्स ऑफिस नाकामियों से हैरान है. चंडीगढ़ करे आशिकी, अनेक, डॉक्टर जी के बाद बीते हफ्ते आई एन एक्शन हीरो को टिकट खिड़की पर सफलता नहीं मिली. आयुष्मान की टीम इन नाकामियों का पोस्टमार्टम कर रही है. इस बीच उनकी करीब डेढ़-दो महीने पहले थियेटरों में रिलीज हुई फिल्म डॉक्टर जी के ओटीटी पर रिलीज की डेट सामने आ गई है. नेटफ्लिक्स पर 11 दिसंबर को यह फिल्म इसके सब्सक्राइबर्स के लिए आ जाएगी. आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी का भी वह दर्शक या फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जिन्होंने फिल्म थियेटरों में नहीं देखी. गौरतलब है कि डॉक्टर जी को अधिकांश समीक्षकों ने सराहा था. इसके बावजूद फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन औसत रहा. फिल्म फ्लॉप रही.

थोड़ी सीरियस, थोड़ी कॉमिक
डॉक्टर जी भोपाल में रहने वाले उदय गुप्ता (आयुष्मान खुराना) नाम के ऐसे लड़के की कहानी थी जो एमबीबीएस करने के बाद ऑर्थोपेडिक यानी हड्डी रोग विशेषज्ञ बनना चाहता है. लेकिन रैंक कम होने की वजह से उसे गायनिकोलॉजी की स्टडी करने के लिए मजबूर होना पड़ता है. उसे तब ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है जब उसे मालूम पड़ता है कि वह उस डिपार्टमेंट में पढ़ाई करने वाला अकेला स्टूडेंट है. ऊपर से उसको सुपरवाइज करने वाली एक स्ट्रिक्ट टीचर उसकी मुश्किलों को दुगुना कर देती है. गायनिकोलॉजी डिपार्टमेंट में एक मेल स्टूडेंट के होने से कई बार ऐसी कॉमिक सिचुएशन पैदा हो जाती है दर्शकों को हंसाए बिना नहीं रहती.

अब आगे क्या
14 अक्टूबर को रिलीज हुई डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना के साथ रकुल प्रीत सिंह, शेफाली शाह तथा शीबा चड्ढा की मुख्य भूमिकाएं थी. अनुराग कश्यप की बहन अनुभूति कश्यप ने फिल्म को निर्देशित किया था. यह उनके द्वारा निर्देशित पहली फिल्म थी. इससे पहले वह देव डी तथा गैंग्स ऑफ वासेपुर में अपने भाई को असिस्ट कर चुकी थी. सौरभ भारत, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ तथा अनुभूति कश्यप ने फिल्म को लिखा था. जंगली पिक्चर्स ने फिल्म का निर्माण किया था. इस बीच आयुष्मान को अब बॉक्स ऑफिस सफलता के लिए अगले साल का इंतजार करना पड़ेगा. फिलहाल 2023 में उनकी दो फिल्मों की चर्चा है. पहले ड्रीम गर्ल 2 आएगी और उसके बाद उनकी हॉरर कॉमेडी वैंपायर का नंबर है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news