Rana Daggubati Angry: 'बाहुबली' एक्‍टर के साथ एयरपोर्ट पर हुई ऐसी हरकत, भड़के एक्टर; एयरलाइन ने मांगी माफी
topStories1hindi1470814

Rana Daggubati Angry: 'बाहुबली' एक्‍टर के साथ एयरपोर्ट पर हुई ऐसी हरकत, भड़के एक्टर; एयरलाइन ने मांगी माफी

Baahubali के ये एक्टर हाल ही में सोशल मीडिया पर एक जानी-मानी एयरलाइन पर भड़क गए. इस एयरलाइन की वजह से एयरपोर्ट पर एक्टर के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उनका गुस्सा आसमान छू रहा था. बात इतनी बढ़ गई कि एयरलाइन ने एक्टर से पुब्लिकली माफी भी मांगी. आइए जानते हैं कि ये एक्टर कौन है और इनके साथ आखिर क्या हुआ था...

Rana Daggubati Angry: 'बाहुबली' एक्‍टर के साथ एयरपोर्ट पर हुई ऐसी हरकत, भड़के एक्टर; एयरलाइन ने मांगी माफी

Rana Daggubati Slams IndiGo Airlines: हाल ही में, 'बाहुबली' (Baahubali) फेम एक्टर, राणा दग्गुबती (Rana Daggubati) ने सोशल मीडिया पर काफी क्लियरली अपना गुस्सा व्यक्त किया. दरअसल एक्टर का यह गुस्सा लोकप्रिय प्राइवेट एयरलाइन्स, इंडिगो (IndiGo Airlines) के लिए था जिनके साथ, एक्टर के हिसाब से उनका 'अब तक का सबसे घटिया एयरलाइन अनुभव' रहा है. एक्टर अपने परिवार के साथ कहीं बाहर जा रहे थे जब एयरपोर्ट पर उनक साथ काफी कुछ बुरा हुआ. राणा दग्गुबती ने अपने गुस्से को व्यक्त करते हुए इंडिगो को इतना कुछ सुनाया कि बाद में एयरलाइन ने एक्टर से माफी भी मांगी. आइए जानते हैं कि राणा दग्गुबती के साथ क्या हुआ...  

Rana Daggubati के साथ एयरपोर्ट पर हुई ऐसी हरकत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राणा दग्गुबती (Rana Daggubati) दरअसल फ्लाइट से, अपने परिवार के साथ हैदराबाद से बेंगलुरू जा रहे थे. हैदराबाद एयरपोर्ट पर, जब वो लाउन्ज में इंतजार कर रहे थे, उन्हें बताया गया कि कुछ तकनीकी दिक्कतों की वजह से फ्लाइट काफी डिले हो गई है और उन्हें एक दूसरे प्लेन से भेजा जा रहा है. उन्हें यह भी कहा गया कि उनका सामान भी शिफ्ट कर दिया जाएगा और उन्हें बेंगलुरू एयरपोर्ट पर मिल जाएगा. 

'बाहुबली' के एक्टर को आया गुस्सा, एयरलाइन ने मांगी माफी 

बता दें कि एक्टर जब बेंगलुरू एयरपोर्ट पर पहुंचे, तो उन्हें सामान नहीं मिल रहा था और जब उन्होंने एयरलाइन स्टाफ से इस बारे में पूछा था तो उन्हें भी इस बारी में कोई जानकारी नहीं थी. पहले फ्लाइट डिले होना, फिर एयरक्राफ्ट बदलना, लगेज का खो जाना और फिर एयरपोर्ट स्टाफ को कोई जानकारी न होना- राणा दग्गुबती का अनुभव वाकई काफी बुरा था. 

एक्टर ने इस बारे में ट्वीट करने के बाद एयरलाइन के प्रमोशनल कैम्पैन्स का भी मजाक उड़ाया है. यह सब होने पर एयरलाइन ने राणा दग्गुबती के ट्वीट्स का जवाब देते हुए एक्टर से माफी मांगी और उनको हुई असुविधा पर खेद जताया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news