Esha Gupta ने एक बार फिर छेड़े दिल के तार, कराया ऐसा हुस्न के दीदार; इंटरनेट पर मचा बवाल
Advertisement

Esha Gupta ने एक बार फिर छेड़े दिल के तार, कराया ऐसा हुस्न के दीदार; इंटरनेट पर मचा बवाल

Esha Gupta Bold Look: ईशा गुप्ता ने एक बार फिर से अपने हुस्न का ऐसा दीदार सोशल मीडिया पर करा दिया है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो इतनी बोल्ड है कि नेटीजन्स देख पसीना-पसीना हुए जा रहे हैं.  

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Bikini Photo:  बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी अदाकारी से ज्यादा बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का नाम शोबिज की उन ग्लैमरस हीरोइन्स में शुमार हैं, जो कैमरा के सामने आते ही गदर मचा देती हैं. लेकिन इस बार ईशा गुप्ता (Esha Gupta Pics) ने हुस्न का ऐसा दीदार कराया है, जिसे देख नेटीजन्स पानी-पानी हुए जा रहे हैं. जी हां...हाल ही में ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बोल्ड बिकिनी फोटो शेयर की है. 

ईशा गुप्ता ने बिकिनी फोटो से काटा इंटरनेट पर बवाल!

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta Instagram) ने लेटेस्ट फोटो से सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. एक्ट्रेस फोटो में हल्के पर्पल कलर की बेहद ही बोल्ड बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं. पेड़ की छांव में सिर पर कैप लगाए एक्ट्रेस अपने हुस्न का दीदार कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.  ईशा गुप्ता (Esha Gupta Bold Look) की नई फोटो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. बता दें, ईशा गुप्ता भले ही सिल्वर स्क्रीन पर कम दिखाई देती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर बराबर एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस अदाओं का जलवा बिखेरती रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा गुप्ता का वर्कफ्रंट

ईशा गुप्ता (Esha Gupta Movies) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस ने क्राइम थ्रिलर फिल्म जन्नत 2 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. फिर एक्ट्रेस टोटल धमाल, वन डे, रुस्तम, पलटन, कमांडो 2, राज 3 और गोल्ड जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. ईशा गुप्ता (Esha Gupta New Film) ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी अदाओं का जादू चलाया है. एक्ट्रेस आखिरी बार आश्रम वेब सीरीज के सीजन 3 में सोनिया का किरदार निभाते हुए नजर आई थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस अब हेरा फेरी 3 में दिखाई दे सकती है. 

Trending news