Love Shaadi Drama: इस एक्ट्रेस की हुई नई-नई शादी, लोगों ने बना दिया विलेन; बोली-पब्लिक फिगर हूं इसलिए...
Advertisement

Love Shaadi Drama: इस एक्ट्रेस की हुई नई-नई शादी, लोगों ने बना दिया विलेन; बोली-पब्लिक फिगर हूं इसलिए...

Celebrity Marriage: बीते साल डेढ़ साल में कई सेलेब्रिटी शादी के बंधन में बंधे हैं. ये चर्चित शादियां लोगों का ध्यान खींचती रही हैं, परंतु अब यह नया रिवाज बन रहा है कि सेलेब्रिटी अपनी शादी के वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्मों को बेच रहे हैं. हंसिका मोटवानी की शादी का वीडियो भी आया है, मगर इससे उनके लिए मुश्किलें बढ़ी हैं.

 

Love Shaadi Drama: इस एक्ट्रेस की हुई नई-नई शादी, लोगों ने बना दिया विलेन; बोली-पब्लिक फिगर हूं इसलिए...

Hansika Motwani Marriage: हंसिका मोटवानी इन दिनों काफी परेशान चल रही हैं. उनकी यह परेशानी सोशल मीडिया यूजर्स को लेकर है. जब से उन्होंने शादी की है तब से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. यह ट्रोलिंग हाल ही मे 10 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुए रियलिटी शो लव शादी ड्रामा के बाद और ज्यादा बढ़ गई है. यह रियलिटी शो हंसिका मोटवानी की ग्रेंड वेडिंग पर आधारित है. इस डॉक्युड्रामा में हंसिका अपने अफेयर से लेकर शादी तक की बातें करती दिखाई दे रही हैं. किस तरह से वह सोहेल से मिली, किस तरह उनके बीच अफेयर शुरू हुआ. इस रियलिटी शो में हंसिका मोटवानी अपने पति सोहेल कथूरिया के अतीत के बारे में भी बात करती दिखाई दीं.

पहली शादी का विवाद
वह इसमें सोहेल कथूरिया की पहली शादी के बारे में बात करते हुए नजर आई हैं. इसमें हंसिका ने बताया है कि उनकी मां इस शादी के खिलाफ थी. इस शादी को लेकर वह अपनी मां से झगड़ते हुए भी दिखाई दे रही हैं. गौरतलब है कि हंसिका के पति सोहेल कथूरिया पेशे से बिजनसमैन हैं और ये उनकी दूसरी शादी है. इससे पहले सोहेल ने हंसिका की ही दोस्त रिंकी बजाज से शादी की थी. रिंकी की फ्रेंड होने के कारण हंसिका अपने पति की पहली शादी में भी शामिल थी. हंसिका और सोहेल की शादी के दौरान सोहेल और उनकी एक्स-वाइफ रिंकी की शादी के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल किए गए. उस समय सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा हंसिका पर अपनी ही फ्रेंड का घर तोड़ने का आरोप लगाया जा रहा था. और अब उनका रियलिटी शो आने के बाद एक बार फिर वह चर्चा में है.

लोग उठा रहे अंगुली
इस रियलिटी शो के पहले एपिसोड में हंसिका सोशल मीडिया यूजर्स को आड़े हाथ लेते दिखाई दे रही हैं. उनका कहना है कि उन्हें सेलिब्रिटी होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. लोग उन्हें विलेन की तरह देख रहे हैं और दूसरे लोगों को दिखा भी रहे हैं. अगर मैंने जिससे शादी की है उसे मैं उसकी पहली शादी के टाइम से जानती हूं तो इसमें मेरी क्या गलती है. मैं पब्लिक फिगर हूं, इसलिए लोग आसानी से मुझ पर उंगली उठा रहे हैं, मुझ पर तंज कस रहे हैं. मुझे विलेन की तरह दिखा रहे हैं. हर किसी की पर्सनल लाइफ होती है. लोगों को यह अधिकार नहीं है कि वह किसी की पर्सनल लाइफ में हस्तक्षेप करे. मुझ पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं एक पब्लिक फिगर हूं, सेलिब्रिटी हूं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news