जब अरबाज खान ने सौतेली मां Helen से पूछा-दूसरी औरत कहलाने पर कैसा लगता था? मिला ऐसा जवाब!
Advertisement

जब अरबाज खान ने सौतेली मां Helen से पूछा-दूसरी औरत कहलाने पर कैसा लगता था? मिला ऐसा जवाब!

Salim Khan Second Marriage: जब सलीम खान ने हेलन से दूसरी शादी की थी तो सलमा और उनका पूरा परिवार था जिनमें सलमान, अरबाज, सोहेल और अलविरा भी थे. सलीम की दूसरी शादी से सिर्फ सलमा ही नहीं बल्कि बच्चों को भी तगड़ा झटका लगा था.

जब अरबाज खान ने सौतेली मां Helen से पूछा-दूसरी औरत कहलाने पर कैसा लगता था? मिला ऐसा जवाब!

Salim Khan Helen Marriage: वेटरन एक्टर सलीम खान (Salim Khan) ने 1980 के आसपास हेलन (Helen) से दूसरी शादी कर ली थी जबकि वह सलमा खान से पहले से शादीशुदा थे. कुछ समय पहले हेलन जब सौतेले बेटे अरबाज खान के शो द इनविंसिबल का हिस्सा बनीं तो उन्होंने कहा था कि वो सलीम के परिवार को कभी टूटते हुए नहीं देखना चाहती थीं क्योंकि वो सलमा की बहुत इज्जत करती हैं. शो में अरबाज ने जब हेलन से कहा कि उन्हें जब दूसरी औरत कहकर बुलाया जाता था तो उन्हें कैसा लगता था?हेलन ने कहा, शुरुआत में जब बैंडस्टेंड से गुजरती थी और देखती थी कि आपकी मम्मी(सलमा) बालकनी में खड़ी हैं तो कार में बैठी होकर भी अपना चेहरा छुपा लेती थी ताकि उनकी मुझपर नजर न पड़ी और ऐसा लगे कि कार खाली जा रही है. मैं उनका बहुत सम्मान करती थी.

अरबाज ने बताया कि अब हेलन और उनकी मां सलमा का रिश्ता इस कदर गहरा हो चुका है कि अगर किसी पारिवारिक कार्यक्रम में या लंच, डिनर तक पर हेलन घर न आएं तो मां सबसे पहले उन्हें फोन करके पूछती हैं कि हेलन तुम कहां हो? अब तक आई क्यों नहीं? ये कितनी खूबसूरत बात है. हेलन ने ये सुनकर कहा, मैं कभी भी परिवार नहीं तोड़ना चाहती थीं. बेशक इसका सबसे ज्यादा श्रेय आपकी मां को जाता है. सलमा ने उस दौरान काफी कुछ सहा है, मैं मानती हूं कि किस्मत मुझे आप साबके करीब ले आई और इसके लिए मैं आप सबकी शुक्रगुजार हूं.

आपको बता दें कि जब सलीम खान ने हेलन से दूसरी शादी की थी तो सलमा और उनका पूरा परिवार था जिनमें सलमान, अरबाज, सोहेल और अलविरा भी थे. सलीम की दूसरी शादी से सिर्फ सलमा ही नहीं बल्कि बच्चों को भी तगड़ा झटका लगा था. उन्हें और सलमा को हेलन को अपनाने में वक्त लगा और फिर हेलन सलीम के पहले परिवार के साथ ही उनके घर में भी रहने लगीं. 

Trending news