Kareena Kapoor: करीना की नेक्स्ट फिल्म हुई फाइनल; सितंबर में नेटफ्लिक्स पर, दिलाएगी दृश्यम की याद
Advertisement

Kareena Kapoor: करीना की नेक्स्ट फिल्म हुई फाइनल; सितंबर में नेटफ्लिक्स पर, दिलाएगी दृश्यम की याद

Kareena Kapoor Next Film: करीना कपूर नई फिल्म के साथ तैयार हैं. परंतु इस बार यह फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज होगी. एक जापानी उपन्यास पर आधारित इस फिल्म में करीना ऐसी सिंगल मदर हैं, जिसके हाथ से एक मर्डर हो गया है. कैसे बचेंगी वह जेल जाने से और कौन करेगा इसमें उनकी मदद. यही फिल्म में है...

 

Kareena Kapoor: करीना की नेक्स्ट फिल्म हुई फाइनल; सितंबर में नेटफ्लिक्स पर, दिलाएगी दृश्यम की याद

Kareena Kapoor Upcoming Film: लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद करीना कपूर खान की अगली फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. फिलम का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है. फिल्म थ्रिलर है. जिसकी लंबे समय से चर्चा थी. अब फिल्म का नाम फाइनल हो गया है. नाम रखा गया है, जाने जान. फिल्म सितंबर में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इस तरह यह फिल्म करीना का ओटीटी डेब्यू भी है. यह थ्रिलर जापानी नॉवेल द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है और इस का ट्रेलर सितंबर के पहले हफ्ते में आने की उम्मीद है. खास बात यह है कि इस फिल्म को देखते हुए दर्शकों को अजय देवगन (Ajay Devgn) की हिट फिल्म दृश्यम (Drishyam) की याद आए, तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए.

पुरानी है खींचतान
सूत्रों के अनुसार सुजॉय घोष इस फिल्म में करीना एक तलाकशुदा सिंगल मदर (Single Mother) की भूमिका में हैं. वह एक शाम अपने घर में घुस आए पूर्व पति की गलती से हत्या कर देती है और फिर पड़ोसियों की मदद से उसे पुलिस से छुपाने की कोशिश करती है. बताया जाता है कि दृश्यम (2013) की मूल मलयालम फिल्म जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो द्वारा लिखित द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स (2005) का अधिकृत रीमेक थी. इस किताब के राइट्स को लेकर बीत दस साल से एकता कपूर (Ekta Kapoor) और दृश्यम के निर्देशक जीतू जोसफ के बीच खींचतान की खबरें रही हैं. लेकिन जीतू अपनी फिल्म को पहले ही बना चुके हैं और दृश्यम का सीक्वल भी आ चुका है. ऐसे में यह देखना रोचक होगा कि सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) ने कहानी में क्या बदलाव किए हैं.

ऐसा था दृश्यम में
उल्लेखीय है कि इस उपन्यास में कुछ बदलाव के साथ मूल कहानी को दृश्यम में लिया गया था. यहां घर में घुस आए एक किशोर को हीरो की बेटी गलती से मार देती है. तब उसके पिता इस पूरे मामले को ढंकने के लिए अपनी योजना के हिसाब से काम करता है. उपन्यास में पूर्व पति की गलती से हत्या करने वाली महिला की मदद उसके पड़ोस में रहने वाला एक गणितज्ञ करता है. इस उपन्यास पर जापान में भी इसी नाम से फिल्म बन चुकी है. जाने जाना में करीना कपूर के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी अहम भूमिकाओं में हैं.

 

Trending news