Bollywood Beauty: दिग्गज डायरेक्टर की बेटी हुस्न में दे रही कियारा आडवाणी को टक्कर, तस्वीरें देखकर लोग थाम रहे दिल
Advertisement
trendingNow11489928

Bollywood Beauty: दिग्गज डायरेक्टर की बेटी हुस्न में दे रही कियारा आडवाणी को टक्कर, तस्वीरें देखकर लोग थाम रहे दिल

Kiara Advani Photo: बॉलीवुड में हर रोज सुंदर चेहरे दस्तक देते हैं, लेकिन सभी को फिल्मों में काम मिले जरूरी नहीं. नेपोटिज्म पर इधर चर्चा खूब बढ़ गई है क्योंकि इंडस्ट्री के दिग्गजों के बच्चों को शुरुआत बिना संघर्ष के मिल जाती है. एक दिग्गज निर्देशक बेटी को अपनी फिल्म में लॉन्च कर रहे हैं.

 

Bollywood Beauty: दिग्गज डायरेक्टर की बेटी हुस्न में दे रही कियारा आडवाणी को टक्कर, तस्वीरें देखकर लोग थाम रहे दिल

Rajkumar Santoshi Daughter: बॉलीवुड में नेपोटिज्म अब नई बात नहीं है. निर्माता-निर्देशक पी.एल. संतोषी के बेटे राजकुमार संतोषी ने बॉलीवुड में कैमरे के पीछे बतौर निर्देशक खूब नाम कमाया और अब उनकी बेटी तनीषा संतोषी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. तनीषा को लेकर खबर है कि वह अपने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म गांधी-गोडसे एक युद्ध से पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं. लेकिन खास बात यह है कि तनीषा की तस्वीरें लोगों को कियारा आडवाणी की याद दिला रही हैं. कई लोग उन्हें कियारा का डुप्लीकेट कह रहे हैं तो कोई पूछ रहा है कि क्या यह किराया की छोटी बहन हैं.

नजरों का धोखा
कुछ समय पहले तनीषा ने 2019 में आई कियारा की फिल्म कबीर सिंह के लुक में एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्हें देख कर कियारा के होने का धोखा होता है. वास्तव में तनीषा के टैलेंट से पहले उनके लुक्स ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. तनीषा की तस्वीरों के प्रति लोगों की उत्सुकता बढ़ी है और सोशल मीडिया में उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. कोई तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिख रहा है कि वह कियारा की जुड़वां हैं. किसी का कहना है कि क्या तनीषा संतोषी शेरशाह वाली कियारा आडवाणी हैं. इंस्टाग्राम पर उनके अभी तक 27 हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं. जो लगतार बढ़ रहे हैं.

लंदन में पढ़ाई
तनीषा बॉलीवुड में ही पली-बढ़ी हैं और उन्होंने लंदन के कॉलेज ऑफ कम्युनिकेशन से पढ़ाई की है. बॉलीवुड में जाह्नवी कपूर उनकी अच्छी दोस्त हैं. संतोषी की फिल्म 26 जनवरी को अगले साल रिलीज होगी. यह तनीषा की पहली फिल्म है, जिसमें उनके साथ दीपक अंतानी और द कश्मीर फाइल्स वाले चिन्मय मांडलेकर नजर आएंगे. फिल्म गांधी और गोडसे के विचारों पर आधारित कहानी है, जिसे असगर वजाहत ने लिखा है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक राजकुमार संतोषी नौ साल बाद कमबैक कर रहे हैं. इससे पहले वह दामिनी, घातक, घायल, अंदाज अपना अपना, पुकार, अजब प्रेम की गजब कहानी, लज्जा, चाइना गेट, खाकी और द लीजंड ऑफ भगत सिंह जैसी फिल्में बना चुके हैं. अब वह गांधी गोडसे एक युद्ध लेकर आए हैं, जिसमें अपनी बेटी को लॉन्च कर रहें हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news