Bollywood Stories: धक-धक गर्ल से ऐसा काम कराना चाहता था डायरेक्टर, किया इंकार तो फिल्म से निकालने की दी धमकी!
Advertisement
trendingNow11863086

Bollywood Stories: धक-धक गर्ल से ऐसा काम कराना चाहता था डायरेक्टर, किया इंकार तो फिल्म से निकालने की दी धमकी!

Madhuri Dixit Movies: धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित का ऑन कैमरा एक निर्देशक ब्लाउज निकलवाना चाहते थे. एक्ट्रेस ने सीन से इंकार किया तो निर्देशक ने पहले ही दिन पैकअप कर फिल्म से निकल जाने की धमकी दे डाली थी.

माधुरी दीक्षित

Madhuri Dixit and Amitabh Bachchan Movie: 90 के दशक में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपनी खूबसूरती और दमदार अदाकारी से लाखों-करोड़ों को अपना दीवाना बना लिया था. माधुरी ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक मुश्किल किरदार निभाए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक फिल्म में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Films) से ऐसी डिमांड कर दी गई थी, जिसने एक्ट्रेस का पारा चढ़ा दिया था. मामला इतना बढ़ गया था कि निर्देशक ने माधुरी को फिल्म से निकालने की धमकी दे डाली थी. 

क्यों चढ़ गया था माधुरी दीक्षित का पारा?

डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, राइटर और एक्टर टीनू आनंद ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि साल 1989 में एक फिल्म बनाई जा रही थी, जिसका नाम 'शनाख्त' था. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को कास्ट किया गया था. फिल्म में माधुरी को ब्लाउज खोलेकर ब्रा में एक सीन देना था. टीनू आनंद ने इंटरव्यू में किस्सा बताते हुए बताया कि उन्होंने पहले ही माधुरी (Madhuri Dixit Movies) को सबकुछ समझा दिया था और तब ही फिल्म साइन की गई थी. लेकिन जिस दिन सीन शूट होना था वह मेकअप रूम से ही बाहर नहीं आईं, वजह पूछी गई तो माधुरी ने बताया कि वह सीन शूट नहीं करना चाहती हैं. 

 बहसबाजी में दे डाली माधुरी को पैकअप की धमकी!

टीनू आनंद ने इंटरव्यू में बताया सीन को लेकर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Controversy) से उनकी खूब बहसबाजी हुई थी. माधुरी जब अपनी बात पर अड़ी रहीं तो टीनू ने भी गुस्से में माधुरी को पैकअप करने और फिल्म को अलविदा करने के लिए कह डाला था. टीनू का कहना था कि माधुरी को अगर इस सीन से दिक्कत थी तो उन्होंने फिल्म साइन ही क्यों की. लेकिन फिर बवाल बढ़ता देख अमिताभ बच्चन ने टीनू और माधुरी के बीच सुलह कराई थी. माधुरी भी इसके बाद सीन शूट करने के लिए मान गई थीं, हालांकि यह फिल्म रिलीज नहीं हो सकी थी.

Trending news