Advertisement
photoDetails1hindi

Giorgia Andriani Glamorous Look: सलून से इस अंदाज में निकलीं जॉर्जिया, देख धड़क उठे दिल..जुबां से निकला सुभान अल्लाह!

Giorgia Andriani Bold Look: जॉर्जिया एंड्रियानी भी वो विदेशी बाला है. जिनका हर अंदाज देसी फैंस को खूब भाता है. कभी बिकिनी में कहर ढाती है हसीना तो कभी सिर्फ शर्ट पहन दिखाती हैं मदहोश करने वाली अदाएं. 

1/5

जॉर्जिया एंड्रियानी को आज मुंबई में फिर से स्पॉट किया गया जहां हसीना का अंदाज फिर से उनके फैंस के दिल को लुभा गया. सलून के बाहर स्पॉट हुईं जॉर्जिया को देख दिल से एक ही आवाज निकली...सुभान अल्लाह.

 

2/5

ब्लू जींस, पर व्हाइट फुल स्लीव्स शर्ट स्टाइल टॉप में भी जॉर्जिया का हुस्न खिल उठा. नीचे से खुला टॉप में हसीना की बोल्डनेस देख फैंस को सर्दी में भी गर्मी का अहसास होने लगा. अपने लुक को लेकर जॉर्जिया सोशल मीडिया पर छाई रहती है. 

3/5

बेहद ही खूबसूरत तो हैं ही जॉर्जिया उस पर हसीना का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज हमेशा ही कहर ढाता है. इसी बोल्डनेस के कारण जॉर्जिया ने अच्छी खासी फैन फोलोइंग भी बना ली है. किसी भी फिल्म में नजर ना आने के बावजूद जॉर्जिया लोगों के बीच काफी चर्चित हैं.   

4/5

अरबाज खान संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बंटोरती ये हसीना अक्सर वेकेशन मोड पर नजर आती हैं. जहां पर जॉर्जिया अपने बिकिनी लुक फ्लॉन्ट कर दिलों को धड़काने से बाज नहीं आतीं. जॉर्जिया की हॉटनेस देख फैंस भी हक्के बक्के रह जाते हैं.

5/5

हाल ही में जॉर्जिया अरबाज संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में रहीं. कहा जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे को डेट किया लेकिन अब सहमति से वो सिर्फ अच्छे दोस्त का रिश्ता निभा रहे हैं. एक इंटरव्यू में खुद जॉर्जिया ने कहा कि उनका रिश्ता अब बदल गया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़