Advertisement
photoDetails1hindi

Hot Model: बूझो तो जानें! नहीं बता पाएंगे इस हैंडसम मॉडल की उम्र, लुक्स में Hrithik-Salman को भी छोड़ा पीछे

Chuando Tan Hottest Pics: फिटनेस का ध्यान आज के समय में सभी लोग रखने की कोशिश करते हैं. हम आज आपको एक ऐसे हिट मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना आपके लिए एक असंभव-सा काम हो सकता है. ये मॉडल इतने फिट और इतने हैंडसम हैं कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सलमान खान (Salman Khan) जैसे एक्टर्स भी इनके सामने फीके पड़ जाएं! आइए जानते हैं कि हम यहां किस मॉडल की बात कर रहे हैं और इनकी उम्र कितनी है...

1/5

इस तस्वीर में जो दो कलाकार दिख रहे हैं, उन्हें कौन नहीं पहचानता है! ऋतिक रोशन (Krithik Roshan) और सलमान खान (Salman Khan) दोनों ही इन तस्वीरों में शर्टलेस पोज देते नजर आ रहे हैं. लेकिन हम जिस मॉडल की बात कर रहे हैं, वो इनसे भी ज्यादा फिट हैं और उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वो रिवर्स एज कर रहे हों.  

2/5

बता दें कि हम यहां Chuando Tan की बात कर रहे हैं जो सिंगापुर के एक जाने-माने मॉडल हैं. इन्हें सिंगापुर की फैशन इंडस्ट्री में मॉडलिंग और फोटोग्राफी के लिए जाना जाता है. इन्होंने AVE Managamane नाम की एक इंटरनैशनल मॉडलिंग एजेंसी भी शुरू की है. 

3/5

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि Chuando Tan कितने ज्यादा हैंडसम हैं और उन्हें देखकर, उनकी उम्र को सही तरह से गेस कर पाना बहुत मुश्किल है. बता दें कि Chuando Tan सिंगापुर में फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. 

4/5

इन फोटोज में Chuando Tan को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि इनकी उम्र 30 साल से ज्यादा होगी. दोनों ही फोटोज में सिंगापुर के ये मॉडल बहुत छोटे और फिट लग रहे हैं. 

5/5

अब आइए आपको बताते हैं कि इस बेहद हॉट मॉडल की उम्र असल में क्या है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Chuando Tan का जन्म 3 मार्च, 1966 को हुआ था यानी इस समय ये 56 साल के हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़