Love Story: इस एक्टर का कभी था प्रियंका से रोमांस, गुमनामी के बरसों बाद अब मिला कमबैक का चांस
Advertisement

Love Story: इस एक्टर का कभी था प्रियंका से रोमांस, गुमनामी के बरसों बाद अब मिला कमबैक का चांस

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से होते हुए आज हॉलीवुड में पैर जमा चुकी हैं. तमाम मुंबइया सितारे उनसे पीछे रह गए हैं. एक दौर में हरमन बावेजा के साथ प्रियंका का रोमांस था. हरमन को जमाने के लिए प्रियंका ने उनके साथ दो फिल्में की मगर दोनों फ्लॉप रहीं. आज कहां हैं हरमन.... जानिए.

 

Love Story: इस एक्टर का कभी था प्रियंका से रोमांस, गुमनामी के बरसों बाद अब मिला कमबैक का चांस

Harman Baweja Priyanka Chopra: बॉलीवुड भले ही फिल्मों के रीमेक बनाए परंतु एक्टर यहां वही चलते हैं, जो ओरीजल हों. साल 2008 में जब निर्माता-निर्देशक हैरी बावेजा के बेटे हरमन ने बॉलीवुड में कदम रखा था तो उनके लुक देखकर सबने कहा कि दूसरा ऋतिक रोशन आ गया है. इस बात ने जहां उन्हें पब्लिसिटी दी, वहीं उनका करियर भी खत्म कर दिया. हरमन ने ‘लव स्टोरी 2050’ फिल्मों की दुनिया मे कदम रखा था. इस साइंस फिक्शन फिल्म का बजट काफी बड़ा था और अपने समय की सबसे महंगी फिल्मों में थीं. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. परंतु खास बात यह थी इस फिल्म की शूटिंग से पहले ही फिल्म की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से हरमन का रोमांस शुरू हो गया था.

एक के बाद एक फ्लॉप
लव स्टोरी 2050 में पहले करीना कपूर को साइन किया गया था, लेकिन पर्सनल प्रॉब्लम के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी. प्रियंका चोपड़ा और हरमन से अफेयर की खबरों के बीच लोग देखना चाहते थे कि इनकी केमेस्ट्री पर्दे पर कैसी दिखती है. लेकिन ने लोगों को बहुत निराश किया. एक वजह यह भी थी कि हरमन बावेजा बहुत कुछ ऋतिक की तरह दिखते थे. लेकिन एक्टिंग और डांस में वह ऋतिक के आगे नहीं टिक पाए. खैर, हरमने के साथ रोमांस के चलते प्रियंका ने उन्हें जमाने के लिए एक और फिल्म की वाट्स योर राशि. मगर निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की वह फिल्म भी फ्लॉप रही. इसके बाद प्रियंका और हरमन के रिश्ते बिखर गए. दोनों अलग हो गए.

अब करेंगे कमबैक
बाद में हरमन ने एक इंटरव्यू में माना कि उन पर करियर का बहुत दबाव था और वह प्रियंका को समय नहीं दे पा रहे थे. दो बड़ी फ्लॉप फिल्मों के बाद हरमन कभी जम नहीं पाए और गुमनानी के अंधेरे में खो गए. इसके बाद 2014 में मल्टीस्टारर फिल्म ढिश्कियाऊं में वह दिखे, परंतु यह फिल्म भी फ्लॉप रही. दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए आज अमेरिकी फिल्म इंडस्ट्री में खुद को जमा चुकी हैं. इस बीत खबर है कि हरमन अब जल्द ही फिल्म यारियां 2 में कमबैक करते नजर आएंगे. जिसमें प्रिया प्रकाश वारियर, पर्ल वी.पुरी, दिव्या खोसला कुमार और मीजान जाफरी भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news