Shehnaaz Gill Trolled: बुरी तरह ट्रोल हुईं 'पंजाब की कैटरीना कैफ'! नई वीडियो देख बोले- कॉपी कैट मत बनो!
topStories1hindi1475955

Shehnaaz Gill Trolled: बुरी तरह ट्रोल हुईं 'पंजाब की कैटरीना कैफ'! नई वीडियो देख बोले- कॉपी कैट मत बनो!

Punjab ki Katrina Kaif- ये नाम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को बिग बॉस (Bigg Boss) के सेट पर दिया गया था. आज शहनाज गिल काफी पॉपुलर हैं और तरह-तरह का काम कर रही हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में अपने नए गाने के एक लुक के लिए बहुत ट्रोल किया गया है. नेटिजेन्स ने उनसे कहा है- Katrina Kaif बनने की कोशिश मत करो...

Shehnaaz Gill Trolled: बुरी तरह ट्रोल हुईं 'पंजाब की कैटरीना कैफ'! नई वीडियो देख बोले- कॉपी कैट मत बनो!

Shehnaaz Gill Copy Katrina Kaif Look: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan) से डेब्यू करने वालीं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है. इस नए गाने 'घनी सयानी' (Ghani Syaani) में एक्ट्रेस-सिंगर ने एमसी स्क्वायर (MC Square) के साथ कोलैबोरेट किया है. इस गाने के वीडियो में शहनाज गिल का एक लुक है, जिसके लिए उन्हें बहुत ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल 'पंजाब की कैटरीना कैफ' (Punjab ki Katrina Kaif) का यह लुक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के एक लुक से मिलता जुलता हुआ है और लोगों ने एक्ट्रेस से कैटरीना को कॉपी करने की बात कही है... 

बुरी तरह ट्रोल हुईं 'पंजाब की कैटरीना कैफ'!

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में, एमसी स्क्वायर (MC Square) के साथ एक नया म्यूजिक वीडियो, 'घनी सयानी' (Ghani Syaani) रिलीज किया है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स को एक्ट्रेस का मॉडर्न और सेक्सी अंदाज बहुत अच्छा लग रहा है. लेकिन इस वीडियो के एक लुक के लिए शहनाज को काफी ट्रोल किया गया है और उन्हें काफी कुछ सुनना पड़ा है.

वीडियो देख बोले- Katrina Kaif बनने की कोशिश मत करो

दरअसल, वीडियो में शहनाज का एक लुक है जिसमें एक्ट्रेस ने लाल रंग की एक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है जिससे झालर लटक रहे हैं. इस चमकीली ड्रेस के साथ शहनाज ने कानों में बड़े हूप्स पहने हुए हैं और उनके बाल एक पोनीटेल में बंधे हुए हैं. बाल की कुछ लटें सामने चेहरे पर गिर रही हैं. वैसे तो ये लुक काफी स्टाइलिश है लेकिन इस लुक को नेटिजेन्स ने पहले भी कहीं देखा हुआ है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

दरअसल शहनाज का यह लुक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की लेटेस्ट फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) के गाने 'किन्ना सोना' (Kinna Sona) के उनके लुक से मिलता हुआ है. जैसे ही शहनाज का वीडियो सामने आया, सोशल मीडिया पर कैटरीना और शहनाज के लुक को कम्पेयर किया जाने लगा और लोगों ने शहनाज को 'कैटरीना कैफ लाइट' जैसे टाइटल भी दे दिए.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news