Radhika Apte Pic: धनिया ले लो धनिया... राधिका आप्टे की तस्वीर देख सोशल मीडिया में लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
Advertisement

Radhika Apte Pic: धनिया ले लो धनिया... राधिका आप्टे की तस्वीर देख सोशल मीडिया में लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Radhika Apte Films: राधिका आप्टे को एक बड़ी हिट फिल्म की तलाश है. इस साल वह दो ओटीटी फिल्मों में नजर आईं. मोनिका ओ माई डार्लिंग में उनका किरदार जरूर कुछ आकर्षक था मगर फॉरेंसिक में वह असर नहीं छोड़ सकीं. इस बीच सोशल मीडिया में उनकी एक फोटो पर टीका-टिप्पणियां हो रही हैं.

 

Radhika Apte Pic: धनिया ले लो धनिया... राधिका आप्टे की तस्वीर देख सोशल मीडिया में लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Radhika Apte Career: सोशल मीडिया में सितारे चाहे अपने फैन्स से कनेक्ट होने के लिए तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करते हैं परंतु कई बार फोटो या वीडियो ऐसे होते हैं कि लोग उनकी हंसी उड़ाने लगते हैं. ऐसा ही कुछ राधिका आप्टे की नई तस्वीर पर हो रहा है, जो उन्होंने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. इस तस्वीर में राधिका पीले रंग की ड्रेस में सफेद जूते पहने हुए सड़क किनारे फुटपाथनुमा जगह पर बैठी हैं. उनके पास में धनिया और एक कटा हुआ तरबूज रखा है. वह कैमरे से अलग दूसरी तरफ कहीं देख रही हैं. तस्वीर इस तरह से खींची गई है कि धनिया और तरबूज खास तौर पर सबका ध्यान खींच रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

पुरानी तस्वीर, नई बातें
राधिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मुझे अच्छा लगता है जब दोस्त पुरानी तस्वीरें शेयर करते हैं. परंतु  लोगों ने तस्वीर को इस अंदाज में नहीं लिया और तरह-तरह की टिप्पणियां करने लगे. तस्वीर में लिखे नोट से अंदाजा लगता है कि यह पेंडेमिक के समय की फोटो है जब शायद यह अभिनेत्री अपने दोस्तों के साथ सब्जी-फल खरीदने निकली होगी. राधिका हाल में फिल्म मोनिका ओ माई डार्लिंग में नजर आई थीं और इस फिल्म में उनके रोल की तारीफ हुई थी. लेकिन पोस्ट पर एक व्यक्ति ने कमेंट कियाः इतने बुरे दिन आ गए कि कलिंगर बेचना पड़ रहा है. किसी ने कमेंट कियाः धनिया ले लो धनिया. एक ने बात आगे बढ़ाते हुए लिखाः कितने रुपये किलो दियाॽ

इंतजार बड़ी फिल्म का
2018 की कामयाब फिल्म अंधाधुन के बाद राधिका की कोई ऐसी फिल्म नहीं आई है, जिसे बड़ी सफलता मिली हो या फिर उनका रोल खूब सराहा गया हो. अंधाधुन के बाद उनकी अगली बड़ी फिल्म इस साल रिलीज हुई विक्रम वेधा थी, जिसमें वह सैफ अली खान की पत्नी के रोल में थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई. बाकी राधिका की मोनिका ओ माई डार्लिंग से पहले इस साल ओटीटी पर ही फिल्म फॉरेंसिक रिलीज हुई थी, मगर वह भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित नहीं कर सकी. राधिका अब आने वाले बरस में अपने लिए कुछ बेहतर की उम्मीद कर सकती हैं, परंतु फिलहाल उन्हें किसी बड़े प्रोडक्शन हाउस की बड़ी फिल्म का इंतजार है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news