जब रानी मुखर्जी से हुआ Govinda का अफेयर, पत्नी ने घर में खिलाई थी ये कसम!
Advertisement

जब रानी मुखर्जी से हुआ Govinda का अफेयर, पत्नी ने घर में खिलाई थी ये कसम!

Govinda Rani Mukerji Break Up: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा एक्ट्रेस रानी मुखर्जी पर इस कदर लट्टू थे कि उन्होंने एक्ट्रेस पर गिफ्ट्स की झड़ी लगा दी थी. कहते हैं गोविंदा ने रानी को एक से बढ़कर एक महंगे गिफ्ट्स दिए थे. 

जब रानी मुखर्जी से हुआ Govinda का अफेयर, पत्नी ने घर में खिलाई थी ये कसम!

Govinda Rani Mukerji Affair: गोविंदा (Govinda) 90 के दशक के पॉपुलर एक्टर्स में से एक थे. ये वो समय था जब फिल्म इंडस्ट्री के बड़े डायरेक्टर, प्रोड्यूसर गोविंदा के साथ फिल्म करना चाहते थे. ठीक इसी दौर में गोविंदा का नाम फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था जो बाद में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बनकर उभरी थीं. हम बात कर रहे हैं रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की जिनका नाम एक समय गोविंदा के साथ लिया जाता था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2000 में आई फिल्म 'हद कर दी आपने' की शूटिंग के दौरान इनके बीच नज़दीकियां बढ़ीं थीं और धीरे-धीरे ये बात पूरी इंडस्ट्री में फैल गई थी. 

fallback

गोविंदा की वाइफ सुनीता को पता चलते ही मच गया था हंगामा 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा एक्ट्रेस रानी मुखर्जी पर इस कदर लट्टू थे कि उन्होंने एक्ट्रेस पर गिफ्ट्स की झड़ी लगा दी थी. कहते हैं गोविंदा ने रानी को एक से बढ़कर एक महंगे गिफ्ट्स दिए थे. वहीं, दावा ये भी किया जाता है कि गोविंदा फिल्ममेकर्स पर दबाव बनाया करते थे कि वे अपनी फिल्मों में रानी को ही कास्ट करें. इस बीच रानी और गोविंदा के अफेयर की खबर सुनीता तक भी पहुंची जिसके बाद एक्टर के घर में खूब हंगामा हुआ था. 

fallback

घर छोड़कर चली गईं थीं सुनीता; गोविंदा को खानी पड़ी थी कसम 

खबरों की मानें तो इस वाकये के चलते गोविंदा और सुनीता के बीच इतना हंगामा हुआ कि सुनीता एक्टर का घर छोड़कर चली गईं थीं. कहते हैं कि सुनीता एक होटल में शिफ्ट हो गईं थीं. हालांकि, जैसे-तैसे गोविंदा ने सुनीता को  मनाया और घर वापस लेकर आए. बताते हैं कि सुनीता इस शर्त पर घर वापस आईं जब गोविंदा ने कसम खाकर कहा था कि वे आज के बाद रानी मुखर्जी के साथ कोई फिल्म नहीं करेंगे.

Trending news