'गोविंदा ने हाथ पकड़कर संभाला मुझे', रवीना ने शेयर किए कुछ अनसुने राज
Advertisement
trendingNow11691056

'गोविंदा ने हाथ पकड़कर संभाला मुझे', रवीना ने शेयर किए कुछ अनसुने राज


रवीना टंडन और गोविंदा बहुत अच्छे दोस्त हैं .उन्होंने साथ में कई फिल्मों में काम किया हैं. दोनों की जोड़ी हिट जोड़ी मानी जाती थी. रवीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे उनके बुरे वक्त में गोविंदा ने उनका साथ दिया. उनका हाथ पकड़कर उन्हें संभाला. 

 

'गोविंदा ने हाथ पकड़कर संभाला मुझे', रवीना ने शेयर किए कुछ अनसुने राज

Raveena tandon: बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल यानि की रवीना टंडन अपने दौर की सबसे मशहूर अदाकारा हुआ करती थीं. रवीना ने सबसे ज्यादा फिल्में  गोविंदा के साथ की हैं. उनकी गोविंदा के साथ बहुत अच्छी दोस्ती है. ऐसे में रवीना ने अपने परम मित्र गोविंदा के बारे में कुछ इंट्रेस्टिंग बातें बताईं . उन्होंने बताया कि जब वो परेशान थी तब गोविंदा वो शख्स थे जिन्होंने उनका साथ दिया. एक्ट्रेस आज कल के जनरेशन के बारे में भी बात करती हैं. वो कहती है कि आज कल किसी को किसी से मतलब नहीं हैं. आज कल एक्टर सेट पर आते हैं और अपने फोन में लग जाते हैं वो लोग किसी से  बात भी नहीं करते हैं. लोगों को आज कल अपने आस पास के लोगों से कोई मतलब नहीं होता है. 

गोविंदा ने की मदद

रवीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, कि 'मुझे याद है कि मैं और गोविंदा स्विट्जरलैंड में थे. मेरी जिंदगी में कुछ उतार चढ़ाव थे. मैं काफी परेशान थी. मैं उनके साथ बैठी हुई थी.वह मेरे पास आए और बोले- तुम मुझे सुन रही हो? मैंने कहा, हां बोलो. मैंने भी सुना, क्या हुआ. मुझे पता है तुम क्यों परेशान हो. तुम हिम्मत रखो. हम लोग है न सब. साथ में है न. तुम टेंशन मत लो.'

टेक्नोलॉजी ने लोगों को किया अपनों से दूर

रवीना आजकल के स्टार्स को कंपेयर करती हैं वो बताती हैं कि जैसे ही 'स्टार्ट साउंड, कैमरा, एक्शन और कट' होता है, वैसे ही सभी स्टार्स अपने फोन में लग जाते हैं या अपने वैनिटी  वैन में चले जाते हैं. उन्होंने टेक्नोलॉजी की भी बात की, उन्होंने कहा टेक्नोलॉजी  ने सबका दिमाग खराब कर दिया है. सब फोन में लगे रहते हैं. हमारे जमाने में सेट पर सब फैमिली की तरह रहा करते थे. तब में और अब में बहुत ज्यादा फर्क आ चुका है. बता दें रवीना टंडन और गोविंदा ने साथ में कई फिल्में की हैं. दोनों की जोड़ी जब भी बड़े पर्दे पर आती थी वो फिल्म अक्सर हिट हुआ करती थी. दोनों 'बड़े मिया छोटे मिया', 'वाह तेरा क्या कहना' दूल्हे राजा',  में साथ में काम किया है. 

Trending news