जब ऐश्वर्या राय ने कर ली अभिषेक बच्चन से शादी तो एक्स-ब्वॉयफ्रेंड Salman Khan ने कह दी थी ऐसी बात
Advertisement

जब ऐश्वर्या राय ने कर ली अभिषेक बच्चन से शादी तो एक्स-ब्वॉयफ्रेंड Salman Khan ने कह दी थी ऐसी बात

Aishwarya Rai Salman Khan Affair: सलमान ऐश्वर्या को लेकर बेहद पजेसिव थे जिसकी वजह से इस रिश्ते में दरार आ गई. दोनों की प्रेम कहानी से ज्यादा ब्रेकअप के चर्चे आज भी होते हैं.

जब ऐश्वर्या राय ने कर ली अभिषेक बच्चन से शादी तो एक्स-ब्वॉयफ्रेंड Salman Khan ने कह दी थी ऐसी बात

Salman Khan Aishwarya Rai Break Up: बॉलीवुड में कई प्रेम कहानियां बुरे नोट पर खत्म हुईं. इनमें से एक जोड़ी सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान करीब आए थे और फिर इसके बाद ये रिलेशनशिप में आ गए. दोनों तकरीबन डेढ़ साल तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन इनके लिए ये सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. सलमान ऐश्वर्या को लेकर बेहद पजेसिव थे जिसकी वजह से इस रिश्ते में दरार आ गई. दोनों की प्रेम कहानी से ज्यादा ब्रेकअप के चर्चे आज भी होते हैं.

ब्रेकअप के बाद विवेक से भी टूटा रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान की हरकतों और पजेसिव व्यवहार के चलते ऐश्वर्या ने सलमान से ब्रेकअप करना ही बेहतर समझा. इसके बाद वह विवेक ओबेरॉय के नजदीक आ गईं. सलमान इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने विवेक को फोन करके धमकाया कि वो ऐश्वर्या से दूर रहें. विवेक ने ये भी कहा कि सलमान ने फोन कॉल पर उन्हें जमकर गालियां दी और उन्हें जान से मारने तक की धमकी दी थी. इस पूरे घटनाक्रम के बाद ऐश्वर्या विवेक से भी दूर हो गईं. तभी उनकी जिंदगी में अभिषेक बच्चन की एंट्री हुई.

सलमान ने ऐश्वर्या की शादी पर किया रियेक्ट

दोनों ने कुछ न कहो, उमराव जान जैसी फिल्मों में साथ काम किया और करीब आ गए. फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान इन्हें करीब आने के और मौके मिले और फिल्म के प्रीमियर में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. 2007 में दोनों ने धूमधाम से शादी की.मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस शादी पर सलमान ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा था-,‘वे ऐश्वर्या के सुखद भविष्य के लिए प्रार्थना करते हैं, उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि ऐश्वर्या ने अभिषेक जैसे बेहतरीन इंसान को अपना लाइफ पार्टनर चुना'.

 

Trending news