जब ऐश्वर्या राय बनीं अभिषेक बच्चन की पत्नी, एक्स ब्वॉयफ्रेंड Salman Khan ने बोल दिया था ऐसा!
Advertisement
trendingNow11651479

जब ऐश्वर्या राय बनीं अभिषेक बच्चन की पत्नी, एक्स ब्वॉयफ्रेंड Salman Khan ने बोल दिया था ऐसा!

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Marriage: ऐश्वर्या का नाम अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से जुड़ने लग गया. दोनों फिल्म गुरु के सेट पर करीब आ गए और फिर उन्होंने 2007 में शादी कर ली.

जब ऐश्वर्या राय बनीं अभिषेक बच्चन की पत्नी, एक्स ब्वॉयफ्रेंड Salman Khan ने बोल दिया था ऐसा!

Aishwarya Rai Salman Khan Break Up: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी के चलते सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल, पति अभिषेक बच्चन से अनबन की खबरें इन दिनों गॉसिप गलियारों में छाई हुई हैं. बहरहाल, सूत्र इन खबरों को महज अफवाह बता रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि ऐश्वर्या हमेशा अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं. दरअसल, ऐश्वर्या जब इंडस्ट्री में नई थीं और फिल्म हम दिल दे चुके सनम में काम कर रही थीं तो उनका नाम सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ा था. इसके बाद दोनों की नजदीकियां बढीं और फिर दोनों रिलेशनशिप में आ गए. इनका रिश्ता तकरीबन दो साल तक टिक पाया लेकिन उसके बाद बेहद कड़वाहट के बीच खत्म हुआ.

ऐश्वर्या ने सलमान पर मारपीट और गाली गलौज करने तक के आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं, ऐश्वर्या ने सलमान के साथ अपने रिश्ते को सबसे बड़ी भूल बताया था. इसके बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) से जुड़ा लेकिन यहां भी विवादों ने एक्ट्रेस का पीछा नहीं छोड़ा. विवेक ने सलमान के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस कर उनपर कई आरोप लगाए और कहा कि सलमान ने उन्हें ऐश्वर्या का साथ देने की वजह से जान से मारने की धमकी दी और उनके साथ फोन पर गाली गलौज भी की.

इस विवाद के बाद विवेक और ऐश्वर्या का रिश्ता भी टूट गया था. इसके कुछ समय बाद ऐश्वर्या का नाम अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से जुड़ने लग गया. दोनों फिल्म गुरु के सेट पर करीब आ गए और फिर उन्होंने 2007 में शादी कर ली. अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या की शादी पर सलमान ने भी रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा था कि वो ऐश्वर्या के बेहतरीन भविष्य की कामना करते हैं, उन्हें ख़ुशी है कि ऐश्वर्या ने अभिषेक को अपना लाइफ पार्टनर चुना है.

 

Trending news