ऐश्वर्या राय से खूब झगड़ते थे Salman Khan, लगाते थे इन दो एक्टर्स के साथ अफेयर के आरोप!
Advertisement
trendingNow11593934

ऐश्वर्या राय से खूब झगड़ते थे Salman Khan, लगाते थे इन दो एक्टर्स के साथ अफेयर के आरोप!

Salman Khan Aishwarya Rai Break Up Reason: कहते हैं यही वजह रही कि ऐश्वर्या ने सलमान खान को इग्नोर करना शुरू कर दिया था और यहीं से सारे फसाद की शुरूआत हुई थी. एक रात नशे में धुत्त होकर सलमान खान ऐश्वर्या के फ्लैट पर पहुंच गए थे और खूब हंगामा किया था.

ऐश्वर्या राय से खूब झगड़ते थे Salman Khan, लगाते थे इन दो एक्टर्स के साथ अफेयर के आरोप!

Salman Khan Aishwarya Rai Break Up: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के अफेयर की गूंज लंबे समय तक इंडस्ट्री में सुनाई दी थी. कहते हैं फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं जिसके बाद दोनों सीरियस रिलेशन में आ गए थे. हालांकि, सलमान और ऐश्वर्या का अफेयर ज्यादा दिन नहीं चला और जल्द दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से आज हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर वो क्या कारण थे जिसके चलते सलमान और ऐश्वर्या के रिश्तों में दरार आ गई थी. 

ऐश्वर्या को लेकर बेहद पजेसिव थे सलमान खान 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान, ऐश्वर्या को लेकर बेहद पजेसिव थे वहीं, एक्ट्रेस सलमान की इस आदत से परेशान रहती थीं. कहते हैं यही वजह रही कि ऐश्वर्या ने सलमान खान को इग्नोर करना शुरू कर दिया था और यहीं से सारे फसाद की शुरूआत हुई थी. एक रात नशे में धुत्त होकर सलमान खान ऐश्वर्या के फ्लैट पर पहुंच गए थे और खूब हंगामा किया था. सलमान काफी देर तक ऐश्वर्या के फ्लैट का दरवाजा पीटते रहे थे लेकिन एक्ट्रेस ने फ्लैट का दरवाजा नहीं खोला था. यह घटना अगले दिन अखबारों की सुर्खियां बनी थी. 

सलमान ने लगाया था ऐश्वर्या पर आरोप 

कहते हैं कि ब्रेकअप के बाद भी सलमान खान अक्सर ऐश्वर्या को कॉल किया करते और उनसे झगड़ते रहते थे. सलमान ने इस बीच ऐश्वर्या पर यह भी आरोप लगाए कि उनका अफेयर शाहरुख़ खान और अभिषेक बच्चन के साथ है. कहते हैं इस बात को लेकर दोनों के बीच खूब झगड़ा भी हुआ था. वहीं, बात सिर्फ यहीं तक नहीं रुकी थी बल्कि सलमान तो फिल्म ‘चलते-चलते’ के सेट्स तक जा पहुंचे थे जहां उनके और ऐश्वर्या के बीच खूब लड़ाई झगड़ा हुआ था. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय शाहरुख़ खान के अपोजिट थीं और इस कांड के चलते उन्हें फिल्म से हाथ धोना पड़ गया था.

Trending news