Pathaan: रिलीज से पहले पठान नंबर वन होकर यहां पहुंची टॉप पर, फिर भी चिंता में क्यों पड़े हैं प्रोड्यूसर
Advertisement
trendingNow11507836

Pathaan: रिलीज से पहले पठान नंबर वन होकर यहां पहुंची टॉप पर, फिर भी चिंता में क्यों पड़े हैं प्रोड्यूसर

Pathaan Trailer: बेशरम रंग गाने में दीपिका पादुकोण की बिकनी के रंग का विवाद उठा और इस बात ने निर्माताओं को चिंता में डाल दिया है. लेकिन इसी बहाने फिल्म की चर्चा तो हो ही रही है. इधर फिल्म में लोगों की दिचलस्पी से जुड़े तथ्य भी आए हैं. मगर रिलीज के वक्त विरोध उठा तो फिर स्थितियां बदल सकती हैं.

 

Pathaan: रिलीज से पहले पठान नंबर वन होकर यहां पहुंची टॉप पर, फिर भी चिंता में क्यों पड़े हैं प्रोड्यूसर

Pathaan Controversy: तमाम विवादों और विरोध के बावजूद शाहरुख खान की पठान सुर्खियों में बनी हुई है. इसी का नतीजा है कि कई लोग कह रहे हैं कि फिल्म का जबर्दस्त क्रेज है और इसे सफल होने से कोई नहीं रोक पाएगा. लेकिन दूसरी तरफ यह भी सच है कि पठान के निर्माताओं के सिर में दर्द हो रहा है. वे समझ चुके हैं कि विरोध की आग फिल्म आने पर जिस तरह फैलेगी, वह किसी भी लिहाज से अच्छी बात नहीं है. यही वजह है कि वे तय नहीं कर पा रहे हैं कि कब फिल्म का ट्रेलर रिलीज करें और आगे के गानों का क्या करें. उधर, सेंसर बोर्ड ने भी सर्टिफिकेट के लिए आई फिल्म को वापस लौटा दिया है. कहा है कि रिवाइज्ड वर्जन भेजें. ऐसे में निर्माताओं की प्रोमोशन की सारी प्लानिंग चौपट हो रही है. जबकि सिर्फ शाहरुख खान अपने करियर को बचाने के लिए आए दिन ट्विटर पर लोगों के सवालों के जवाब दे रहे हैं.

एडवांस बुकिंग और रैंकिंग
इन सबके बीच जर्मनी से पठान की एडवांस बुकिंग में सिनेमा हॉल बुक होने की खबर तो आई. अच्छी खबर बुक माई शो और आईएमडीबी से भी आ रही है. दोनों जगहों पर फिल्म रैंकिंग में पहले नंबर पर आ गई है. बुक माई शो के पेज पर पठान में इंट्रेस्ट दिखाने वालों की संख्या जहां 82 हजार के पार पहुंच गई है और उम्मीद है कि जल्द ही आंकड़ा एक लाख पार कर लेगा. दूसरी तरफ ग्लोबल डाटाबेस आईएमडीबी की मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्मों और शो की सूची में भी पठान अव्वल हो गई है.

सबसे ज्यादा ‘बज’
आईएमडीबी की लिस्ट के अनुसार इन दिनों जिस फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा ‘बज’ है, वह पठान है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी. दूसरे नंबर पर मराठी फिल्म वेड है. रितेश देशमुख-जेनिलिया डिसूजा स्टारर यह मराठी फिल्म है. जो आज रिलीज हुई है. इस टॉप 10 लिस्ट में बॉलीवुड की कुत्ते (थियेटर), गांधी गोडसे (थियेटर) और मिशन मजनू (नेटफ्लिक्स) क्रमशः सातवें, आठवें और दसवें नंबर पर है. कुत्ते जहां अर्जुन कपूर, तब्बू और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर डकैती की कहानी है, वहीं राजकुमार संतोषी की गांधी गोडसे इन दोनों हस्तियों के वैचारिक टकराव को सामने लाएगी. मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे. इस मोस्ट एंटीसिपेटेड लिस्ट में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाला शो ताजा खबर भी शामिल है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news