Jawan: जवान की बढ़िया ओपनिंग के बीच आदिपुरुष हो रही ट्रेंड, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11863166

Jawan: जवान की बढ़िया ओपनिंग के बीच आदिपुरुष हो रही ट्रेंड, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

Jawan Trending: क्या जवान और आदिपुरुष का कोई मुकाबला हो सकता हैॽ निश्चित ही ऐसा संभव नहीं है. इस बारे में ज्यादा कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है. लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया में दिख रहा है कि प्रभास के कुछ फैन्स शाहरुख की फिल्म के मुकाबले आदिपुरुष को बेहतर बता रहे हैं. किस मामले में, जानिए...

 

Jawan: जवान की बढ़िया ओपनिंग के बीच आदिपुरुष हो रही ट्रेंड, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

Jawan Social Media: फिल्मी एक्टरों के फैन्स इन दिनों बहुत आक्रामक हो चुके हैं. वे अपने पसंदीदा एक्टर के आगे किसी को कुछ नहीं समझते. वे उसकी आलोचना सुनना पसंद नहीं करते. उसकी नाकामी को भी बढ़-चढ़कर सफलता ही बताते हैं. इन दिनों कुछ ऐसा ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और साउथ में प्रभास (Prabhas) के फैन्स के बीच दिख रहा है. जवान (Film Jawan) रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने पहले दिन ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर लगभग 129 करोड़ की कमाई की. लेकिन इतनी बड़ी ओपनिंग के बावजूद प्रभास के प्रशंसक (Prabhas Fans) अपने एक्टर को सोशल मीडिया बड़ा साबित करने में लगे हैं. सोशल मीडिया वह जवान के मुकाबले आदिपुरुष (Film Adipurush) को ट्रेंड करा रहे हैं.

फैन्स का कहना है
प्रभास के फैन्स प्रचारित कर रहे हैं कि जवान उनके हीरो की फिल्म आदिपुरुष के पहले दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड पार नहीं कर सकी. आदिपुरुष का पहले दिन का वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 140 करोड़ था. ऐसा नहीं है कि प्रभास और शाहरुख खान के फैन्स (Shah Rukh Khan Fans) के बीच ये विवाद अभी शुरू हुआ है.  असल में आदिपुरुष की रिलीज के वक्त इस फिल्म के वीएफएक्स की कड़ी आलोचना हुई थी, तब विवाद सुरू हुआ था. आदिपुरुष के वीएफएक्स के मुकाबले सोशल मीडिया शाहरुख खान की पुरानी फिल्म रा-वन (Ra.One) ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी थी. कहा जा रहा था कि आदिपुरुष से कहीं बेहतर तो रा-वन का वीएफएक्स थी.

सवाल बॉक्स ऑफिस का
पठान (Film Pathaan) की रिलीज के समय भी प्रभास के फैन्स इसी तरह की बातें लिख रहे थे. यह सही है कि आदिपुरुष अब भी रिलीज के पहले दिन सबसे ज्यादा ग्लोबल कमाई करने वाली फिल्म है. लेकिन प्रभास के फैंस फिल्म के टोटल बिजनेस की बात नहीं कर रहे. आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. दर्शकों और समीक्षकों ने फिल्म की कड़ी आलोचना की थी. जबकि जवान को उससे कहीं बेहतर रेस्पॉन्स मिल रहा है. शाहरुख की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर आदिपुरुष से भी ज्यादा बिजनेस (Adipurush Total Business) किया था. ऐसे में यह बात रिकॉर्ड से ज्यादा कोई मायने नहीं रखती कि प्रभास स्टारर आदिपुरुष ने हिंदी फिल्म के वर्ल्ड बॉक्सऑफिस कलेक्शन का पहले दिन नया कीर्तिमान बनाया था. जो अब भी उसके नाम पर है.

 

Trending news