बॉलीवुड की चर्चित 'वैम्प' कभी लोगों के घरों में करती थीं झाड़ू-पोछा, जानिए फिल्मी कहानी
Advertisement

बॉलीवुड की चर्चित 'वैम्प' कभी लोगों के घरों में करती थीं झाड़ू-पोछा, जानिए फिल्मी कहानी

Shashikala Death: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शशिकला का परिवार बहुत अमीर हुआ करता था. शशिकला के पिता का बड़ा बिजनेस था, हालांकि उनके साथ धोखा हुआ जिसके चलते बिजनेस बंद करना पड़ा.

बॉलीवुड की चर्चित 'वैम्प' कभी लोगों के घरों में करती थीं झाड़ू-पोछा, जानिए फिल्मी कहानी

Shashikala Life Facts: शशिकला (Shashikala) अपने समय की बहुत ही चर्चित एक्ट्रेस थीं. शशिकला को ना सिर्फ फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियां मिली थीं. दरअसल, शशिकला ने लाइफ में बहुत उतार-चढ़ाव देखे थे, बचपन जहां बेहद अमीरी में बीता था वहीं, जवानी में ज़बरदस्त स्ट्रगल का सामना करना पड़ा था. यहां तक कि शशिकला की शादीशुदा लाइफ में भी एक समय उथल-पुथल मची थी. क्या थी शशिकला की कहानी, यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

पिता के हाथ से गया बिजनेस तो सड़क पर आ गया था परिवार

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शशिकला का परिवार बहुत अमीर हुआ करता था. शशिकला के पिता का बड़ा बिजनेस था, हालांकि उनके साथ धोखा हुआ जिसके चलते बिजनेस बंद करना पड़ा. नतीजा ये निकला कि शशिकला का पूरा परिवार सड़क पर आ गया. शशिकला परिवार के साथ मुंबई आ गईं और यहां उन्हें लोगों के घरों में झाड़ू पोंछा तक करना पड़ा था. हालांकि, इस बीच एक्टिंग के अपने शौक के चलते शशिकला ने एक थियेटर ग्रुप जॉइन कर लिया था. 

ऐसे मिली थी पहली फिल्म

शशिकला की पहली फिल्म थी ज़ीनत, इस फिल्म में उन्हें अपने दौर की चोटी की एक्ट्रेस नूरजहां ने रोल दिलवाया था. बता दें कि शशिकला ने अपने करियर में 100 से अधिक फिल्मों में काम किया था और उन्हें नेगेटिव रोल्स के लिए जाना जाता है. फिल्मी करियर के अलावा शशिकला अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. बताते हैं कि शादीशुदा होते हुए भी शशिकला को एक शख्स से प्यार हो गया था. यही नहीं, वे इस शख्स के साथ विदेश भी चली गईं थीं. हालांकि, जल्द ही इस शख्स ने शशिकला को धोखा दे दिया था जिसके बाद वे भारत चली आईं थीं. भारत आकर शशिकला लंबे समय तक मदर टेरेसा के साथ रहीं थीं. बताते चलें कि साल 2021 में शशिकला का निधन हो गया था.

Trending news