जिस्मफरोशी के दलदल में फंसा था इस एक्ट्रेस का नाम, सेक्स रैकेट में फंसकर हुई थी बदनाम
Advertisement
trendingNow11566948

जिस्मफरोशी के दलदल में फंसा था इस एक्ट्रेस का नाम, सेक्स रैकेट में फंसकर हुई थी बदनाम

Shweta Basu Prasad sex scandal: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित एक होटल में पुलिस ने रेड मारी थी जिसके बाद यहां से वेश्यावृत्ति के आरोप में श्वेता प्रसाद बसु को गिरफ्तार किया गया था. 

जिस्मफरोशी के दलदल में फंसा था इस एक्ट्रेस का नाम, सेक्स रैकेट में फंसकर हुई थी बदनाम

Shweta Basu Prasad Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से जुड़ी कंट्रोवर्सी कोई नई बात नहीं हैं. हालांकि, खबर तब बनती है जब किसी नेशनल अवार्ड विनर सेलिब्रिटी का नाम जिस्मफरोशी जैसी कंट्रोवर्सी में सामने आए. जी हां, आज हम जिस एक्ट्रेस की बात करने वाले हैं उन्हें फिल्म ‘मकड़ी’ के लिए बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल अवार्ड मिल चुका है. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस श्वेता प्रसाद बसु (Shweta Basu Prasad) की जो फिल्म मकड़ी के साथ ही टीवी सीरियल ‘चंद्रनंदिनी’ और ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस:अधूरा सच’ में नजर आ चुकी हैं. आपको बता दें कि श्वेता का नाम सेक्स स्कैंडल से जुड़े एक चर्चित मामले में सामने आया था जिसके चलते उनकी काफी फजीहत हुई थी. 

हैदराबाद के एक होटल में पकड़ी गईं थीं श्वेता 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित एक होटल में पुलिस ने रेड मारी थी जिसके बाद यहां से वेश्यावृत्ति के आरोप में श्वेता प्रसाद बसु को गिरफ्तार किया गया था. इस गिरफ्तारी के बाद सनसनी फैल गई थी. इस रेड में पुलिस ने एक असिस्टेंट डायरेक्टर को भी गिरफ्त में लिया था जो इस गोरखधंधे का मास्टरमाइंड बताया जाता है. 

जिस्मफरोशी के आरोपों से पलट गईं थीं श्वेता 

खबरों की मानें तो वेश्यावृत्ति के आरोप में पकड़े जाने के बाद श्वेता को कुछ महीनों के लिए रेस्क्यू होम भेज दिया गया था. यहां से वापस आने के बाद श्वेता खुद पर लगे वेश्यावृत्ति के आरोपों से मुकर गईं थीं. एक्ट्रेस ने कहा था कि उनपर लगे आरोप झूठे हैं वो तो एक इवेंट के सिलसिले में हैदराबाद गईं थीं. बहरहाल आगे चलकर, हैदराबाद पुलिस ने भी एक्ट्रेस को क्लीन चिट दे दी थी. इस स्कैंडल में नाम आने के बाद श्वेता का फिल्मी करियर काफी प्रभावित हुआ था और वह बड़ी मुश्किल से कमबैक कर पाई थीं. 

Trending news