Suniel Shetty: इस एक्टर के काम नहीं आया बॉडी बनाना, मानी गलतियां और बताया क्यों छोड़ दिया फिल्मों में आना
Advertisement

Suniel Shetty: इस एक्टर के काम नहीं आया बॉडी बनाना, मानी गलतियां और बताया क्यों छोड़ दिया फिल्मों में आना

Suniel Shetty Career: सुनील शेट्टी को बॉडी बनाने के बावजूद बॉलीवुड से दूर हो जाना पड़ा, वजह थी एक जैसी फिल्में करना. लेकिन वह हिंदी फिल्मों से दूर होकर साउथ की फिल्मों में समय-समय पर दिखते रहे. अब उन्होंने माना है कि कुछ गलतियों ने उनके करियर को बड़ा नुकसान पहुंचाया.

 

Suniel Shetty: इस एक्टर के काम नहीं आया बॉडी बनाना, मानी गलतियां और बताया क्यों छोड़ दिया फिल्मों में आना

Suniel Shetty Films: सुनील शेट्टी 1990 के जाने माने बॉलीवुड कलाकारों में से एक हैं. अक्षय कुमार के साथ मिलकर उन्होंने कई हिट फिल्में दी. यूं तो एक लंबे समय से सुनील शेट्टी बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने ऐसी बात कर दी, जिसने उन्हें चर्चाओं में ला दिया. उन्होंने मुंबई में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई कि वह बायकॉट बॉलीवुड को खत्म करवाएं. हालांकि इस पर कई लोगों ने उनकी काफी आलोचना की. सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें काफी लताड़ा कि अब जब उनका बॉलीवुड से कोई लेना-देना नहीं है, उनकी फिल्में नहीं आ रहीं, तो फिर क्यों वह बॉलीवुड के लिए में बोल रहे हैं. इसी बीच उनका एक इंटरव्यू आया है जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने क्या गलतियां की जिसके कारण बॉलीवुड की फिल्मों से उन्होंने दूरी बना ली.

दर्शक क्यों खर्च करें पैसा
सुनील शेट्टी ने कबूल किया कि दर्शक कचरा फिल्में नहीं देखना चाहते. वह कचरा देखने के लिए क्यों पैसा खर्चा करेंगे. उन्होंने बताया कि उनके बच्चे जब उनसे पूछते हैं कि उन्होंने एक्टिंग करना क्यों बंद की. ऐसे में उनका जवाब यही होता है कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई गलतियां की और उनकी गलतियों का भुगतान दर्शक क्यों करेगा. यदि उनकी फिल्म अच्छी नहीं है, तो दर्शक क्यों पैसा खर्च करके फिल्म देखने आए. मुझे पता है कि मैंने गलत फिल्में चुनी, जिसमें कहानी नहीं होती थी. उन्होंने कहा कि मेरी इमेज के हिसाब से फिल्मों में एक्शन होता था. जिसका नतीजा यह हुआ कि कंटेंट न होने की वजह से फिल्में फ्लॉप होने लगीं.

काफी बदल गया है समय
सुनील शेट्टी ने इस इंटरव्यू में उन स्टार्स को भी आड़े हाथों लिया जिन्होंने अपनी फीस कई गुना बढ़ाकर रखी है और इसका सीधा असर फिल्म के बजट पर पड़ता है. फिल्म के बजट में 80 फीसदी स्टार्स की होती है जबकि 20 फीसदी फिल्म की मेकिंग पर खर्च होता है. ऐसे में फिल्म का बेकार बनना सहज है. सुनील शेट्टी के अनुसार आज के और 1990 के समय में काफी फर्क है. यदि उस समय फिल्मवालों से कुछ गलती हो जाती, तो उस पर आज की तरह हंगामा नहीं खड़ा होता था. आज के समय में हर कोई तलवार लेकर खड़ा हो जाता है. उस समय हर हीरो की कैटेगरी थी, जिसमें वह फिट था. जैसे मैं और अक्षय कुमार एक्शन हीरो के रूप में जाने जाते थे. हम पर टाइपकास्ट का तमगा लगा, परंतु नेगेटिव रूप में नहीं. लेकिन अगर आज कोई एक ही तरह की फिल्में करने लगे तो सोशल मीडिया वाले कहने लगे कि यह तो एक ही तरह की फिल्में करता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news