जब पत्रकार ने पूछ लिया था रेखा पर सवाल, गुस्से में Amitabh Bachchan ने ऐसे निकाली थी जया पर खीज!
Advertisement
trendingNow11841521

जब पत्रकार ने पूछ लिया था रेखा पर सवाल, गुस्से में Amitabh Bachchan ने ऐसे निकाली थी जया पर खीज!

Amitabh Bachchan Angry: अमिताभ के 50वें बर्थडे के मौके पत्रकार करण थापर भी एक्टर के बंगले प्रतीक्षा पर पहुंचे थे. इस दौरान करण ने बिग बी से कुछ तीखे सवाल पूछ लिए थे जिनसे एक्टर चिढ़ गए थे. 

जब पत्रकार ने पूछ लिया था रेखा पर सवाल, गुस्से में Amitabh Bachchan ने ऐसे निकाली थी जया पर खीज!

Amitabh Bachchan Rekha Affair: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम रेखा (Rekha) के साथ लंबे समय तक जोड़ा गया था. आज जो किस्सा हम आपको सुनाने वाले हैं वो अमिताभ के 50वें जन्मदिन का है इस दौरान जब मीडिया ने रेखा से जुड़ा सवाल बिग बी से किया था तो वे इतना खीज गए थे कि मीडिया से तो कुछ नहीं कह पाए लेकिन पूरी चिढ़ उन्होंने अपनी वाइफ़ जया बच्चन (Jaya Bachchan) पर निकाल दी थी. क्या था पूरा मामला आइये जानते हैं. 

fallback

50वें जन्मदिन पर अमिताभ ने मीडिया को लंच पर बुलाया था 

अमिताभ के 50वें बर्थडे के मौके पत्रकार करण थापर भी एक्टर के बंगले प्रतीक्षा पर पहुंचे थे. इस दौरान करण ने बिग बी से कुछ तीखे सवाल पूछ लिए थे जिनसे एक्टर चिढ़ गए थे. करण थापर ने अपनी किताब, ‘डेविल्स एडवोकेट: द अनटोल्ड स्टोरी’ में इस पूरी घटना का जिक्र किया है. करण ने बिग बी से सवाल किया था कि, 'आपका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा है, क्या शादी के बाद भी आपका इनमें से किसी से अफेयर रहा है ? इस पर अमिताभ ने कहा था, 'नहीं कभी भी नहीं'. करण ने अगला सवाल अमिताभ और परवीन बॉबी के अफेयर को लेकर पूछा जिसपर भी बिग बी ने कहा कि उन्होंने भी ऐसी खबरें पढ़ीं हैं लेकिन ये अफवाह भर हैं. 

fallback

रेखा से जुड़ा सवाल पूछा और खफा हो गए अमिताभ 

करण थापर ने जब अमिताभ से उनके और रेखा के अफेयर की सच्चाई जानना चाही तो बिग बी ने यह कहकर पल्ला झाड लिया कि ऐसा कुछ भी नहीं है. करण बताते हैं कि इसके बाद लंच ब्रेक में सवालों को लेकर झुंझलाए अमिताभ का गुस्सा जया पर फूट गया था. असल में जया बच्चन ने अमिताभ को चावल ऑफर किए लेकिन बिग ने उन्हें यह कहकर फटकार लगा दी कि, 'जब मैं चावल खाता ही नहीं तो आप क्यों मुझे ऑफर कर रहीं हैं' . करण लिखते हैं कि यह सबकुछ पत्रकारों के सामने हुआ था.

इस बीच जया ने बिग बी से जब दोबारा यह कहा कि जब तक रोटी नहीं आ जाती तब तक आप चावल क्यों नहीं ले लेते तो बिग बी ने लगभग झुंझलाते हुए कहा कि ‘बस करो !! मैने कहा कि मुझे चावल नहीं चाहिए और मैं रोटी का इंतज़ार कर लूंगा. क्या तुम्हें इतनी सी बात समझ नहीं आती है? क्या दिक्कत है तुम्हारे साथ? जो मैं कह रहा हूं वो तुम सुनती क्यों नहीं हो? करण ने अपनी किताब में लिखा कि इसके बाद जया वहां से चली गईं थीं.

Trending news