इस एक्टर ने की थी चार शादियां; दूसरी बीवी ने साथ छोड़कर इस डायरेक्टर से लिए थे सात फेरे!
Advertisement
trendingNow11908217

इस एक्टर ने की थी चार शादियां; दूसरी बीवी ने साथ छोड़कर इस डायरेक्टर से लिए थे सात फेरे!

Vinod Mehra Bindiya Goswami Marriage: कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद विनोद मेहरा ने बिंदिया से शादी कर ली थी लेकिन कहते हैं कि एक्ट्रेस के घरवाले इस शादी के सख्त खिलाफ थे. 

इस एक्टर ने की थी चार शादियां; दूसरी बीवी ने साथ छोड़कर इस डायरेक्टर से लिए थे सात फेरे!

Vinod Mehra Bindiya Goswami Facts: बात आज 70- 80 के दशक के फेमस  एक्टर रहे विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की जिन्होंने एक दो नहीं बल्कि चार शादियां की थीं. विनोद मेहरा की पहली शादी उनके घरवालों की मर्जी से मीना ब्रोका (Meena Broca) से हुई थी. हालांकि, ये शादी ज़्यादा लंबी नहीं चल पाई थी. इसके बाद विनोद मेहरा की लाइफ में एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी की एंट्री हुई थी. कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद विनोद मेहरा ने बिंदिया से शादी कर ली थी लेकिन कहते हैं कि एक्ट्रेस के घरवाले इस शादी के सख्त खिलाफ थे. बहरहाल, दूसरी शादी के कुछ सालों बाद ही विनोद मेहरा के साथ ऐसा कुछ हुआ जिसकी उम्मीद उन्हें सपने में भी नहीं थी. 

fallback

फेमस डायरेक्टर के साथ की थी बिंदिया ने शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विनोद मेहरा की दूसरी वाइफ बिंदिया की लाइफ में 'बार्डर' फिल्म के डायरेक्टर जेपी दत्ता की एंट्री हो गई थी. कहते हैं कि दत्ता के प्यार में लट्टू बिंदिया ने घर से भागकर उनसे शादी करने का फैसला कर लिया था. यह बात जब विनोद मेहरा को पता चली तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. खबरों की मानें तो विनोद मेहरा ने बिंदिया को वापस लाने की खूब कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. इस बात का गम विनोद मेहरा को लंबे समय तक रहा था. 

fallback

रेखा से हुई तीसरी शादी लेकिन घर जाते ही हुआ विवाद

बताते हैं कि इसके बाद विनोद मेहरा ने तीसरी शादी रेखा के साथ की थी लेकिन जब वे शादी के बाद एक्ट्रेस को अपने घर लेकर गए तो वहां विवाद हो गया. असल में विनोद मेहरा की मां रेखा को पसंद नहीं करती थीं. ऐसे में रेखा को देखते ही उन्होंने चप्पल हाथ में उठा ली थी ताकि उनकी पिटाई कर सकें. बहरहाल, रेखा और विनोद मेहरा की निभी नहीं और दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद विनोद मेहरा ने चौथी शादी किरण मेहरा (Kiran Mehra) से की थी. बताते चलें कि विनोद मेहरा का महज 45 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

Trending news