जब Govinda का इस एक्ट्रेस के साथ हुआ अफेयर, भनक लगते ही घर छोड़कर चली गई थी पत्नी!
Advertisement
trendingNow11818012

जब Govinda का इस एक्ट्रेस के साथ हुआ अफेयर, भनक लगते ही घर छोड़कर चली गई थी पत्नी!

Rani Mukerji Govinda Movies: गोविंदा और रानी मुखर्जी फिल्म 'हद कर दी आपने'  की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आ गए थे. फिल्म के सेट्स पर दोनों के रोमांस के खूब चर्चे होते थे. 

जब Govinda का इस एक्ट्रेस के साथ हुआ अफेयर, भनक लगते ही घर छोड़कर चली गई थी पत्नी!

Rani Mukerji Govinda Affair: बॉलीवुड स्टार्स के बीच अफेयर होना कोई नई बात नहीं है अक्सर फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई स्टार्स एक दूसरे के करीब आ जाते हैं. हालांकि, इनमें से कुछ एक ही होते हैं जिनका रिश्ता अपने मुकाम पर पहुंच पाता है. आज हम बात करेंगे 90 के दौर की एक चर्चित जोड़ी की जिनके अफेयर के किस्से एक समय आम थे. हम बात कर रहे हैं गोविंदा (Govinda) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की जिन्होंने एक समय कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. रानी और गोविंदा की चर्चित फिल्मों में 'चलो इश्क लड़ाएं', 'प्यार दीवाना होता है', ‘हद कर दी आपने' आदि शामिल हैं. 

fallback

फिल्म 'हद कर दी आपने' की शूटिंग के दौरान आए थे करीब 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोविंदा और रानी मुखर्जी फिल्म 'हद कर दी आपने'  की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आ गए थे. फिल्म के सेट्स पर दोनों के रोमांस के खूब चर्चे होते थे. कहते हैं कि गोविंदा एक समय रानी मुखर्जी पर इस कदर फिदा थे कि एक्ट्रेस को महंगे-महंगे तोहफे दिया करते थे. बताया तो यहां तक जाता है कि गोविंदा हर बड़े प्रोड्यूसर को रानी मुखर्जी का नाम तक सुझाया करते थे.  बहरहाल, जल्द ही ये खबर पूरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ एक्टर के घर तक भी पहुंच गई थी. इसके बाद गोविंदा के घर में जमकर हंगामा हुआ था. 

fallback

वाइफ़ सुनीता घर छोड़कर चलीं गईं थीं

खबरों की मानें तो पहले से ही शादीशुदा गोविंदा की वाइफ़ सुनीता को जब रानी और गोविंदा की नज़दीकियों का पता चला तो घर में खूब हंगामा हुआ था. यहां तक कि सुनीता घर छोड़कर बच्चों के साथ होटल में शिफ्ट हो गईं थीं. कहते हैं अपनी शादी बचाने के खातिर गोविंदा ने रानी मुखर्जी से किनारा कर लिया था. वहीं, वाइफ़ सुनीता भी इस शर्त पर वापस लौटीं थीं कि गोविंदा कभी भी रानी के साथ किसी फिल्म में काम नहीं करेंगे.

Trending news