जब सैनिक की तरह पिच पर बॉलर ने बैट्समैन को किया सैल्यूट, VIDEO देखकर आप भी कहेंगे वाह क्या बात है
Advertisement

जब सैनिक की तरह पिच पर बॉलर ने बैट्समैन को किया सैल्यूट, VIDEO देखकर आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

टॉस हारकर बैटिंग करने उतरी दक्षिण अफ्रिका की शुरुआत अच्छी नहीं रही और मात्र सात और के मैच में ही उसने अपने दो विकेट खो दिए थे.

वेस्ट इंडीज के तेज गेंदबाज कॉटरेल ने अमला और मार्करम को पवेलियन का रास्ता दिखाया. कॉटरेल ने अपने चार ओवर के छोटे स्पेल में कई अनोखे अंदाज दिखाए. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप 2019 के 14 मैंच हो चुके हैं और क्रिकेट का खुमार इस समय पूरी दुनिया में अपने चरम पर है. हर टीम पूरे दमखम के साथ विश्व कप पर कब्जा करना चाहती है. ऐसे में कई बार हमें खेल के दौरान ऐसे पल देखने को मिल जाते हैं जो या तो आप को आश्चर्य में डाल देते हैं या फिर आपको हंसने के लिए मजबूर कर देते हैं. अक्सर कई खिलाड़ी अपने विशेष तरीकों से खेल में एक नया माहौल ला देते हैं. कुछ ऐसा ही दिखा वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रिका के मैच में. वेस्ट इंडीज के बॉलर कॉटरल ने सोमवार को भी अपने अंदाज से सबको इंटरटेन किया. 

जब धोनी ने जड़ा छक्का बीच पिच में 'फ्रीज' हो गए कोहली, ये है World Cup 2019 का Viral Moment

सोमवार को विश्व कप का 15वां मैच वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रिका के बीच खेला जाना था, लेकिन बारिश के कारण मैच को सात ओवर के बाद ही रोकना पड़ा.  लगातार बारिश होने के बाद मैच दोबारा शुरू नहीं हो सका. सात ओवर के मैच में ही क्रिकेट का रोमांच देखने को मिला. टॉस हारकर बैटिंग करने उतरी दक्षिण अफ्रिका की शुरुआत अच्छी नहीं रही और मात्र सात और के मैच में ही उसने अपने दो विकेट खो दिए थे. वेस्ट इंडीज के तेज गेंदबाज कॉटरेल ने अमला और मार्करम को पवेलियन का रास्ता दिखाया. कॉटरेल ने अपने चार ओवर के छोटे स्पेल में कई अनोखे अंदाज दिखाए जिसे देखर आप भी यह कहेंगे कि वाह क्या बात है.

World Cup 2019: फफक-फफक कर रोया यह खिलाड़ी, कहा- फिट होने के बाद भी टीम से बाहर कर दिया

तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के अपने विशेष अंदाज के लिए फेमस हैं. सोमवार को हुए मैच में भी कॉटरेल ने कुछ ऐसे ही अंदाज में विकेट लेने के बाद जश्न मनाया जिसे देखकर दर्शक अपनी हंसी नही रोक पाए. कॉटरल जब अपना दूसरा ओवर डालने के लिए आए उनकी तीसरी गेंद पर हॉशिम अमला ने शानदार शॉट लगाते हुए चौका लगाया. अगली ही गेंद पर कॉटरेल ने उन्हें बीट कर दिया और इसकी अगली गेंद पर अमला कट करने के प्रयास में स्लिप पर खड़े क्रिस गेल को कैच थमा बैठे. अमला का विकेट लेते ही कॉटरेल बीच पिच पर रुक गए और उन्हें एक सैनिक की तरह सैल्यूट कर अपने विकेट लेने का जश्न मनाया. कॉटरेल का यह अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया और वह अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

Trending news