close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सचिन ने किया अलर्ट, पाकिस्तान का कोई प्लेयर नहीं, ये बन सकते हैं टीम इंडिया की जीत में रोड़ा

सचिन तेंदुलकर (Sachin tendulkar) ने कहा कि इसमें दो राय नहीं है कि भारतीय टीम पाकिस्तान से काफी मजबूत है. हाल के प्रदर्शन को भी देखें तो पाकिस्तान की टीम भारत के सामने कहीं नहीं टिकती है. पूरा भरोसा है कि भारतीय टीम एक बार फिर से पाकिस्तान को विश्व कप में मात देगी. हालांकि सचिन ने टीम इंडिया को एक बात को लेकर आगाह किया है.

सचिन ने किया अलर्ट, पाकिस्तान का कोई प्लेयर नहीं, ये बन सकते हैं टीम इंडिया की जीत में रोड़ा
टीम इंडिया में रहते हुए विश्व कप के हर मैच में पाकिस्तान को पटखनी देने वाले सचिन तेंदुलकर ने आज के मैच के लिए टिप्स दिया है. तस्वीर साभार- सचिन फेसबुक पेज

नई दिल्ली: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप (ICC Cricket World Cup 2019) में चंद घंटे बाद भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैच होगा. इस मैच को लेकर दुनिया भर में चर्चाएं हो रही हैं. क्रिकेट फैंस जहां अपने सारे काम-धाम निपटाकर इस मैच का आनंद लेने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं सट्टा बाजार में दोनों टीमों पर करोड़ों की बोली लग रही है. आंकड़े और दोनों टीमों की मौजूदा स्थिति को देखकर भारत का पलड़ा भारी बताया जा रहा है. वहीं भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin tendulkar) ने टीम इंडिया को एक बात से अलर्ट रहने को कहा है.

एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में सचिन तेंदुलकर (Sachin tendulkar) ने कहा कि इसमें दो राय नहीं है कि भारतीय टीम पाकिस्तान से काफी मजबूत है. हाल के प्रदर्शन को भी देखें तो पाकिस्तान की टीम भारत के सामने कहीं नहीं टिकती है. पूरा भरोसा है कि भारतीय टीम एक बार फिर से पाकिस्तान को विश्व कप में मात देगी. हालांकि सचिन ने टीम इंडिया को एक बात को लेकर आगाह किया है.

सचिन (Sachin tendulkar) ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में चाहे जो भी हो लेकिन भारतीय टीम को चाहिए कि वह अपनी तैयारी में कोई कोर-कसर ना छोड़े. उन्होंने कहा कि टीम इंडिया को चाहिए कि वह प्लानिंग करें और उसे मैच में लागू करने पर फोकस करें. महान बल्लेबाज सचिन ने कहा कि पाकिस्तान की टीम को कभी भी कमजोर नहीं समझा जा सकता है. पाकिस्तान एक अप्रत्याशित टीम है. इसका उदाहरण इस साल विश्व कप में भी दिख चुका है.

पाकिस्तान ने इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम के खिलाफ 300 से ज्यादा रन बनाए और उन्हें हरा दिया, वहीं वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यही टीम बिल्कुल लाचार दिखी. इनका पुराना इतिहास भी यही कहता है कि यह टीम कब क्या करेगी कोई नहीं जानता. ऐसे में टीम इंडिया को अलर्ट रहने की जरूरत है. 

उन्होंने कहा कि इस मैच में टीम इंडिया के लिए कोई पाकिस्तान प्लेयर खतरा बने इसकी कम ही संभावना दिखती है, लेकिन अगर कुछ मुश्किल खड़ी कर सकती है तो वह है अति आत्मविश्वास. उन्होंने सलाह दी कि टीम इंडिया पूरी प्लानिंग के साथ मैदान पर उतरे और पाकिस्तान के खिलाफ आसान जीत दर्ज करे.