क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं सुनील शेट्टी की एक्ट्रेस बेटी आथिया?
Advertisement

क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं सुनील शेट्टी की एक्ट्रेस बेटी आथिया?

एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं.

केएल राहुल वर्ल्ड कप-2019 में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: भारत ने गुरुवार को वेस्टइंडीज को ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए मैच में 125 रनों के विशाल अंतर से मात दे आईसीसी विश्व कप-2019 (ICC World Cup 2019) में अपने विजय क्रम को जारी रखा है. भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल विश्व कप में एक बार फिर अच्छी शुरुआत मिलने के बाद लंबी पारी नहीं खेल पाए. वेस्टइंडीज के खिलाफ भी राहुल केवल 48 रन बना पाए. इससे पहले, उन्होंने दो मैचों में 57 और 30 रनों की पारी खेली. इन मुकाबलों में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाने में नाकामयाब यह खिलाड़ी भले ही सुर्खियां न बटोर पा रहा हो, लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर जरूर चर्चा में बना हुआ है. दरअसल, खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों रिलेशन में हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के सूत्र के हवाले से लिखा, "राहुल और आथिया एक-दूसरे के संग घूमने जाते रहते हैं. उन्होंने इस साल फरवरी से थोड़ा पहले से ही डेटिंग शुरू कर दी थी और दोनों के बीच चीजें काफी सीरियस हैं."

रिपोर्ट के मुताबिक, लोकेश राहुल और आथिया की मुलाकात आपसी दोस्तों के माध्यम से हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच करीबी दोस्ती हो गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

...n i’m so good with that

A post shared by Kanch (@akansharanjankapoor) on

राहुल के करीबी सूत्र ने बॉलीवुडलाइफ को बताया, "वह उन एक्ट्रेसेस में से किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रहे हैं, जिनके साथ उनका नाम जोड़ा गया था. लेकिन पता चलता है कि आथिया और राहुल प्यार में हैं, हालांकि उन्होंने लोगों के सामने दिखाचा करने से काफी परहेज किया है.

कोई कमेंट नहीं
बॉलीवुड लाइफ ने जब आथिया से संपर्क किया, तो उसने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. वहीं, केएल राहुल से इसको लेकर बात नहीं हो सकी. दरअसल, केएल राहुल इस समय इंग्लैंड एवं वेल्स में चल रहे वर्ल्ड कप-2019 में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल रहे हैं. उनके प्रवक्ता ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

आकांक्षा रंजन का नाम
दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों को सिर्फ तब एक साथ देखा गया था, जब उनकी कॉमन फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर ने इस साल अप्रैल में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी. इस फोटो के चलते सब जगह अफवाह फैल गई कि राहुल और आकांक्षा डेटिंग कर रहे हैं, जो कि झूठ निकला. बता दें कि आकांक्षा रंजन एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फ्रेंड हैं. उनको सिंगर अंकित तिवारी के म्यूजिक वीडियो 'तेरे दो नैना' में एक्टर अपारशक्ति खुराना के अपोजिट देखा जा सकता है.

निधि से जुड़ चुका नाम
इससे पहले 'मुन्ना माइकल' फिल्म की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ भी राहुल का नाम जुड़ चुका है. राहुल के शहर बेंगलुरु की रहने वाली निधि ने इस पर कहा था, "हां, मैं राहुल के साथ डिनर पर बाहर गई थी. हम एक-दूसरे को तब से जानते हैं जब हम किशोरवय उम्र में थे. इसके बाद राहुल क्रिकेटर बन गए और मैं एक एक्ट्रेस बन गई. हालांकि हम बेंगलुरु में एक ही कॉलेज में तो नहीं गए, मगर एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं.''

सोनल ने किया खंडन
'जन्नत-2' फिल्म की एक्ट्रेस सोनल चौहान के साथ डेटिंग की अफवाह को लेकर राहुल सुर्खियों में आ चुके हैं. जब सोनल से क्रिकेटर संग रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''केएल राहुल एक बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं और वह बहुत प्रतिभाशाली हैं, लेकिन उनके बीच कभी भी ऐसा कुछ नहीं हुआ.''

Trending news