close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: 'जम्हाई' को लेकर ट्रोल हुए सरफराज ने पकड़ा ग्रेट कैच, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

न्यूजीलैंड (New Zealand) के बल्लेबाज का शानदार कैच पकड़ने के बाद विकेटकीपर सरफराज को लेकर सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट वायरल हो रहे हैं.

VIDEO: 'जम्हाई' को लेकर ट्रोल हुए सरफराज ने पकड़ा ग्रेट कैच, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
पहली तस्वीर में 'जम्हाई' लेते कप्तान सरफराज और दूसरी फोटो में न्यूजीलैंड के खिलाड़ी का कैच लपकते हुए.

नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) में भारत के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान 'जम्हाई' लेते नजर आए पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) को फैंस ने जमकर खरी-खोटी सुनाईं. हालांकि, बुधवार को न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेले जा रहे मैच में एक शानदार कैच पकड़ने वाला यह विकेटकीपर सोशल मीडिया पर काफी वाहवाही बटोर रहा है.

दरअसल, न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाज रॉस टेलर के लिए पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अहमद ने 8वें ओवर की आखिरी गेंद फेंकी, जो बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए स्लिप की तरफ तेजी से बढ़ी. विकेटकीपर सरफराज अहमद ने लॉन्ग डाइव मारते हुए इसे अपने दाएं हाथ से पकड़ लिया. यह मौजूदा वर्ल्ड कप के बेहतरीन कैचों में से एक माना जा रहा है.

इस ग्रेट कैच को लेकर आलोचक अब ट्विटर पर पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद की तारीफ में कसीदे गढ़ रहे हैं. आप भी देखिए वीडियो और Tweets... 

 VIDEO: जम्हाई लेकर कोई पाप नहीं किया, अगर इससे किसी को पैसे मिलते हैं तो अच्छा है: सरफराज
सरफराज अहमद ने रविवार को मैच के बाद कहा था, ‘जम्हाई लेना आम बात है. मैंने ऐसा करके कोई पाप नहीं किया. आ गई तो आ गई. वैसे भी जब मैच रुका, तभी जम्हाई ली थी. माशाअल्लाह, सबने वीडियो बना-बनाकर व्यूज लिए हैं. खूब पैसे बनाए हैं. अगर मेरी वजह से किसी का भला हो गया तो अच्छी बात है.’ आपको बता दें कि भारत से हारने के बाद पाकिस्तान ने वापसी करते हुए हैरिस सोहेल की 89 रन की दमदार पारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका को 49 रन से मात दी.