World Cup 2019: टीम इंडिया ने एक्टिविटी सेशन में खेला पेंटबॉल, Fan बोले- प्रैक्टिस भी कर लो...
Advertisement

World Cup 2019: टीम इंडिया ने एक्टिविटी सेशन में खेला पेंटबॉल, Fan बोले- प्रैक्टिस भी कर लो...

भारतीय टीम को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में पहला मैच पांच जून को खेलना है. 

एमएस धोनी के साथ कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल. (फोटो: IANS)

लंदन: भारतीय टीम को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में पहला मैच पांच जून को खेलना है. भारतीय खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका से होने वाले इस मैच के लिए जोरशोर से तैयारी कर रहे हैं. इन तैयारियों के बीच ही टीम ने एक दिन एक्टिविटी सेशन में बिताया. इसमें कप्तान विराट कोहली समेत कुछ खिलाड़ी शामिल हुए. क्रिकेटरों को इस सेशन के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पहले से अनुमति दी थी. इसके बावजूद कई क्रिकेटप्रेमियों को भारतीय टीम का यह सेशन पसंद नहीं आया. कई ने कहा कि यह समय खराब करना है. 

भारतीय क्रिकेटरों ने स्पेशल एक्टिविटी सेशन के तहत शुक्रवार को पेंटबॉल खेला. बीसीसीआई (BCCI) ने इन खिलाड़ियों की तस्वीरें भी शेयर की. उसने कैप्शन दिया, ‘जंगल में टीम इंडिया ने की मस्ती, उसकी कुछ तस्वीरें.’ इन तस्वीरों में एमएस धोनी साथी स्पिनरों कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. पेंटबॉल टीम एक्टिविटी और टीम बॉन्डिंग के लिए अच्छा माना जाता है. इंग्लैंड की टीम ने 2017 में एशेज सीरीज से पहले यह खेला खेला था.

यह भी देखें: VIDEO: बर्थडे ब्वॉय DK ने खोला राज- किट बैग में बैट-हेलमेट के अलावा होता है ये सब...

फोटो शेयर किए जाने के तुरंत बाद उस पर सैकड़ों प्रशंसकों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. कइयों ने सवाल उठाए कि टीम नेट्स में अभ्यास क्यों नहीं कर रही है. कुछ प्रशंसकों ने लिखा, ‘प्रैक्टिस कौन करेगा.’ जबकि अन्य ने विभिन्न प्रकार से टीम की आलोचना की. एक यूजर ने लिखा कि वह वहां विश्व कप खेलने गए हैं ना कि पिकनिक मनाने. एक ने तो यह भी लिखा कि विश्व कप नहीं जीते कोई बात नहीं, लेकिन पाकिस्तान से मत हारना.

fallback

हालांकि, कई प्रशंसकों ने भारतीय क्रिकेटरों का बचाव भी किया. एक प्रशंसक ने लिखा, ‘क्या आप जानते भी हो कि टीम इंडिया कैसे तैयारी करती है. वह महीनों अपने घरवालों से दूर रहते हैं. आपको यह जानना चाहिए कि एक्टिविटी सेशन भी प्रैक्टिस का ही हिस्सा होते हैं.’ 
 

fallback

खिलाड़ियों के व्यक्तिगत पोस्ट पर भी प्रशंसकों ने इसी प्रकार की प्रतिक्रिया दी. हार्दिक पांड्या ने फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर डालते हुए लिखा, ‘रियल लाईफ पबजी.’ कई लोगों ने जवाब देते हुए लिखा कि उन्होंने जसप्रीत बुमराह को क्यों फोटो से हटा दिया. 

(इनपुट: आईएएनएस) 

Trending news