close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एयरपोर्ट पर बिजी दिखे इंडियन प्लेयर्स, फैंस बोले- ‘World Cup पबजी का नहीं हो रहा है’

आईसीसी वनडे विश्व कप के लिए टीम इंडिया के रवाना होने से पहले खिलड़ी एयर पोर्ट पर अपने मोबाईल लैपटॉप पर बिजी दिखे जिसपर फैंस ने उनकी क्लास लगा दी.

एयरपोर्ट पर बिजी दिखे इंडियन प्लेयर्स, फैंस बोले- ‘World Cup पबजी का नहीं हो रहा है’
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: विश्व कप 2019 के लिए टीम इंडिया इंग्लैंड पहुंच चुकी है. मंगलवार-बुधवार रात को रवाना हुई थी. टीम को 25 तारीख से लंदन के ओवल में ही अपना पहला अभ्यास मैच खेलना है जबकि 30 मई से टूर्नामेंट के शुरु होने के बाद 5 जून का टीम इंडिया अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका से दो-दो हाथ करेगी. टीम इंडिया को भारत ही नहीं दुनिया भर के की दिग्गजों ने मजबूत दावेदार बताया है. 

उत्साहित है टीम इंडिया
टीम इंडिया इस बार विश्व कप के लिए काफी उत्साहित है, लेकिन रवाना से पूर्व टीम के कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली ने बताया कि टीम ओवर कॉन्फिडेंट होने की स्थिति में बिलकुल नहीं है. न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच के बाद 28 मई को बांग्लादेश के खिलाफ भी एक अभ्यास मैच होना है. रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रही टीम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हुईं तो फैंस ने अजीब तरह से रिएक्ट किया. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: गिली बोले- World Cup ऑस्ट्रेलिया ही जीतेगा, टीम इंडिया होगी इसकी जिम्मेदार

क्या कर रहे थे खाली वक्त में खिलाड़ी
इन तस्वीरों में टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने मोबाईल में व्यस्त दिखाई दिए. हालांकि तस्वीरों से यह तो साफ तौर पर दिखाई नहीं दिया कि खिलाड़ी मोबाइल पर कर क्या रहे थे. फैंस ने इस बात के कयास लगाने में देर नहीं लगाई कि खिलाड़ी मोबाइल या लैपटॉप पर क्या कर रहे थे. फॉर्मल ड्रेस में दिखाई दे रहे इन खिलाड़ियों में एमएस धोनी, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल अपने डिवाइस पर बिजी दिखाई दिए. 

फैंस ने कहा यह विश्व कप पबजी का नहीं है 
फैंस ने अंदाजा लगाया कि टीम इंडिया के खिलाड़ी मशहूर वीडियो गेम पबजी खेल रहे होंगे. ऐसा पहली बार नहीं है कि टीम इंडिया के खिलड़ी अपने मोबाइल, लैपटॉप पर व्यस्त दिखाई दिए हों. फैंस ने भी अपने रिएक्शन्स में पजबी और विश्व कप की तुलना करने में देर नहीं लगाई. एक फैन ने इन खिलाड़ियों को याद दिलाने की कोशिश की कि वे पबजी विश्व कप खेलने नहीं जा रहे हैं. 

 

 

संतुलित टीम इंडिया का बॉलिंग है मजबूत पक्ष
टीम इंडिया को इस बार बहुत ही मजबूत टीम माना जा रहा है. इस बार की टीम संतुलित बताई जा रही है. माना जा रहा है कि पहली बार टीम इंडिया का सबसे मजबूत पक्ष बॉलिंग है. जबकि अब तक पिछले सारे विश्व कप में टीम इंडिया का मजबूत पक्ष बल्लेबाजी ही रहता था. इस बार बल्लेबाजी मजबूत होने के साथ बॉलिंग काफी मजबूत पक्ष है.