नौकरी दिलाने के नाम पर 27 हजार से ज्यादा लोगों से ठगी, 5 गिरफ्तार और तलाश जारी

साइबर सेल (Cyber Cell) टीम के मुताबिक इन शातिर ठगों से कुछ और अहम और अनसुलझे मामलों का खुलासा हो सकता है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) लगातार मामले पर नजर बनाए हुई थी.

नौकरी दिलाने के नाम पर 27 हजार से ज्यादा लोगों से ठगी, 5 गिरफ्तार और तलाश जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की साइबर सेल (Cyber Cell Delhi Police) ने ठगी करने वाले एक गैंग के 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये सभी आरोपी नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों के साथ ठगी करते थे. ये गैंग अब तक 27 हजार लोगों को अपना शिकार बना चुका है. मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ एंड फैमिली वेल्फेयर (Ministry of Health and Family Welfare) की फेक वेबसाइट (Fake website) बना कर ठगी को अंजाम दिया जाता था.

नौकरी देने के नाम पर ठगी
साइबर सेल (Cyber Cell) टीम के मुताबिक इन शातिर ठगों से कुछ और अहम और अनसुलझे मामलों का खुलासा हो सकता है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) लगातार मामले पर नजर बनाए हुई थी. राजधानी की हाईटेक पुलिस को पकड़े गए आरोपियों की शिनाख्त पर आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं स्वास्थ्य विभाग की फर्जी वेबसाइट के लिए बड़े पैमाने पर हुई ठगी के इस मामले को लेकर अभी तक स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से कोई प्रतिक्रिया नही आई है. 

LIVE TV
 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.