बंद कार में दम घुटने से 6 साल के बच्चे की मौत
Advertisement

बंद कार में दम घुटने से 6 साल के बच्चे की मौत

गुजरात के अहमदाबाद में रविवार (6 सितंबर) को सड़क किनारे खड़ी एक कार के अंदर छह साल के एक बच्चे के कुछ घंटे तक फंसे रह जाने पर दम घुटने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी.

बंद कार में दम घुटने से 6 साल के बच्चे की मौत

अहमदाबादः गुजरात के अहमदाबाद में रविवार (6 सितंबर) को सड़क किनारे खड़ी एक कार के अंदर छह साल के एक बच्चे के कुछ घंटे तक फंसे रह जाने पर दम घुटने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घरेलू सहायिका के तौर पर काम करने वाली इस बच्चे की मां करीब सुबह करीब 10 बजे उसे अपने साथ अपने कार्यस्थल ले जा रही थी, तभी वह एयरपोर्ट रोड पर खड़ी कार में घुस गया. हालांकि, उसकी मां उस वक्त यह नहीं जान पाई और आगे बढ़ती रही.

  1. सुबह करीब 10 बजे अपनी मां के साथ बच्चा
  2. बच्चे को अपने ऑफिस ले जा रही थी मां
  3. बीच रास्ते में रोड पर खड़ी कार में घुस गया था नन्हा बच्चा

एयरपोर्ट थाने के एक अधिकारी ने बताया कि अजय सरानिया नामक यह बच्चा उत्सुकता के कारण कार में घुस गया, लेकिन कार दुर्घटनावश अंदर से ‘‘लॉक’’ हो गई. पुलिस निरीक्षक आर आर देसाई ने कहा, ‘‘ दोपहर एक बजे के आसपास कार में उसका शव मिला। प्रथम दृष्टया, ऐसा लगता है कि दम घुटने से उसकी मौत हुई होगी क्योंकि वह कुछ घंटे के लिए वाहन के अंदर बंद हो गया था.’’

उन्होंने कहा, ‘‘ जब बच्चा कार के अंदर घुसा था, तब उसकी मां यह सोचते हुए आगे जा रही थी कि उसका बेटा पीछे-पीछे आ रहा है. लेकिन कुछ दूर चलने के बाद जब उसने उसे नहीं देखा, तब वह उसे ढूंढते हुए वापस घर लौट आयी। लेकिन वह उसे कहीं नहीं मिला. ’’

देसाई ने कहा कि इस बीच कुछ लोगों की नजर कार पर पड़ी और उन्होंने दोपहर के करीब एक बजे पुलिस को यह सूचना दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार से बच्चे का शव निकाला.
उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है और दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज किया गया है.

Trending news