प्यार में ठुकराए प्रेमी ने लड़की को मारी गोली, फिर कर ली आत्महत्या
Advertisement

प्यार में ठुकराए प्रेमी ने लड़की को मारी गोली, फिर कर ली आत्महत्या

इस घटना के बाद गुन्नौर क्षेत्र के बबराला गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है क्योंकि पीड़ित और आरोपी अलग-अलग समुदायों के हैं. पुलिस के अनुसार, लड़की एक खेत में काम कर रही थी तभी आरोपी ने उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन लड़की ने इनकार कर दिया.

प्रतीकात्मक फोटो

संभल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh ) के संभल (Sambhal) जिले में 24 साल के एक शख्स ने 19 साल की लड़की की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. बाद में उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

आपको बता दें कि ये घटना गुरुवार की शाम की है. यूपी पुलिस (UP Police) द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश करने पर उसने खुद को भी गोली मार ली. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद गुन्नौर क्षेत्र के बबराला गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है क्योंकि पीड़ित और आरोपी अलग-अलग समुदायों के हैं.

पुलिस के अनुसार, लड़की एक खेत में काम कर रही थी तभी आरोपी ने उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन लड़की ने इनकार कर दिया. उसके व्यवहार से गुस्साए शख्स ने देसी पिस्तौल निकाली और उस पर गोली चला दी. फिर वो मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 42,000 करोड़ के स्कैम में 6 आरोपी गिरफ्तार

स्थानीय लोग लड़की को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इसके बाद जब पुलिस गांव में पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की, तो उसने उसी पिस्तौल से अपने सिर में गोली मार ली और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहां कई स्थानीय लोग भी मौजूद थे.

गुन्नौर सर्कल अधिकारी कृष्ण कांत सरोज ने कहा, 'आरोपी 3 साल पहले एक नाबालिग लड़की के साथ शादी कर चुका था, लेकिन उस समय लड़की के परिवार ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी. अब वो दूसरे समुदाय की एक लड़की से जबरन रिश्ते में आने के लिए दबाव डाल रहा था. इनकार करने पर उसने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. बाद में पुलिस कार्रवाई के डर से उसने खुद को मार लिया. अब हम इलाके में शांति सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं.'

LIVE TV

Trending news