'बेटा बना दरिंदा...', विधवा मां की हत्या कर दीवार में चुनवा दी लाश
Advertisement
trendingNow12241034

'बेटा बना दरिंदा...', विधवा मां की हत्या कर दीवार में चुनवा दी लाश

Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक बेटे ने संपत्ति के लालच में अपनी विधवा मां की हत्या कर दी और शव को दीवार में चुनवा दिया.

 

Sheopur

Sheopur : मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक बेटे ने संपत्ति के लालच में अपनी विधवा मां की हत्या कर दी और शव को दीवार में चुनवा दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के एक युवक ने छह मई को अपनी मां के लापता होने की शिकायत कराई थी. पुलिस ने मामले की जांच की और शिकायतकर्ता बेटे से ही पूछताछ की तो मामला खुल गया.

 

पुलिस के मुताबिक आरोपी दीपक से बुधवार( 9 मई ) की रात शक के आधार पर पूछताछ की गई. शुरू में वह पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने मां की हत्या की बात स्वीकार की.

जुर्म कबूल कर लिया 

मां के साथ उसने दरिंदगी क्यों की, इस बात का भी खुलासा हो गया है. बताया जा रहा है, कि उसने जायदाद के लालच में मां की हत्या की और उसके बाद शव को दीवार में चुनवा दिया. बता दें, कि बेटे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस शव को बरामद करने की कोशिश में लगी है.

Trending news