Navy Officer का चेन्नई से अपहरण, 10 लाख की फिरौती ना मिलने पर 1400 KM दूर पालघर में जिंदा जलाया
Advertisement
trendingNow1843558

Navy Officer का चेन्नई से अपहरण, 10 लाख की फिरौती ना मिलने पर 1400 KM दूर पालघर में जिंदा जलाया

चेन्नई से अगवा किए गए क नेवी अफसर (Navy Officer) को किडनैपर्स ने महाराष्ट्र के पालघर जिले (Palghar) में जिंदा जला दिया. जांच में सामने आया है कि उन्हें छोड़ने के बदले 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी.

सूरज दुबे कोयंबटूर में आईएनएल अग्रणी ट्रेनिंग स्कूल में कार्यरत थे. (फाइल फोटो)

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर (Palghar) जिले में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां अपराधियों ने एक नेवी अफसर (Navy Officer) का अपहरण किया और फिर जिंदा जला दिया. पालघर पुलिस के मुताबिक नौसेना अधिकारी की पहचान सूरज कुमार दुबे (27) के रूप में हुई है, जो झारखंड के रांची के रहने वाले थे. पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है.

  1. चेन्नई से हुआ था नेवी अफसर का अपहरण
  2. नौसेना अधिकारी से 10 लाख की फिरौती मांगी गई थी
  3. फिरौती नहीं मिलने पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

चेन्नई से हुआ था नेवी अफसर का अपहरण

पालघर पुलिस (Palghar Police) को मिली जानकारी के अनुसार, सूरज दुबे नाम के नौसैनिक अधिकारी (Navy Officer) का चेन्नई एयरपोर्ट के पास अपहरण हुआ था. अपहरण के बाद नौसेना अधिकारी से 10 लाख की फिरौती मांगी गई थी और फिरौती नहीं देने पर अफसर को 1400 किलोमीटर दूर पालघर के जंगल में ले जाकर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया गया. बुरी तरह झुलसे अधिकारी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

लाइव टीवी

ये भी पढ़ें- Pune में डेटिंग ऐप पर महिला से शादी का वादा करके लूट लिए 12 लाख रुपये

3 दिनों तक बंधक बनाकर रखा

पुलिस के अनुसार, सूरज दुबे को बदमाशों ने रिवाल्वर के बल पर चेन्नई एयरपोर्ट के पास से एक कार में अगवा कर लिया था. इसके बाद 3 दिनों तक चेन्नई के एक अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा. बदमाशों ने नौसेना अधिकारी से 10 लाख की फिरौती मांगी, लेकिन जब उन्हें पैसे नहीं मिले तो उन्होंने सूरज कुमार को पालघर के डहाणू तलासरी के वेवजी इलाके में स्थित जंगल में ले जाकर उस पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी. 5 फरवरी को सूरज को 90 फीसदी जली हालत में मिले थे और फिर उन्हें मुंबई के कोलाबा में भारतीय नौसेना के अस्पताल अश्विनी में भर्ती करवाया गया था, जहां शनिवार को मृत घोषित किया गया.

परिवार ने लगाया नेवी के अन्य अधिकारी पर आरोप

सूरज दुबे कोयंबटूर में आईएनएल अग्रणी ट्रेनिंग स्कूल में कार्यरत थे. परिवार वालो को सूरज दुबे मर्डर केस में नेवी के ही एक अन्य कर्मचारी पर पैसे की लेनदेन के आरोप में मारने का आरोप है. पालघर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 364, 392 और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

VIDEO

Trending news