Afghanistan: मस्जिद में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत
Advertisement

Afghanistan: मस्जिद में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

Eight Killed In Mosque Shooting: इस दर्दनाक घटना पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे घटना की जांच कर रहे थे, लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. फायरिंग में 8 लोगों की मौत हो गई.

अफगानिस्तान की मस्जिद में फायरिंग | फोटो साभार: IANS

काबुल: अफगानिस्तान (Afghanistan) के नंगरहार (Nangarhar) प्रांत की मस्जिद में एक अज्ञात बंदूकधारी के ताबड़तोड़ फायरिंग करने की वजह से एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत (Eight Killed In Mosque Shooting) हो गई. समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, नंगरहार के गवर्नर जियाउल हक अमरखेल ने कहा कि वारदात जलालाबाद में हुई है.

मस्जिद में क्यों हुई फायरिंग

गवर्नर अमरखेल ने कहा, 'शुरुआती जांच में पता चला है कि यह घटना जमीन के झगड़े को लेकर हुई. आरोपी की तलाश की जा रही है. उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.'

ये भी पढ़ें- पुलिस कांस्टेबल को नंगा करके पीटा, विधवा के साथ कर रहा था ये काम

पुलिस ने क्या कहा?

इस दर्दनाक घटना पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे घटना की जांच कर रहे थे, लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

गौरतलब है कि विवादित जमीन के कारण संघर्ष पूरे अफगानिस्तान में आम बात है. पिछले साल अप्रैल में एक ही प्रांत में विवादित जमीन को लेकर हुए संघर्ष में कम से कम छह लोग मारे गए थे और करीब 20 लोग घायल हो गए थे. यह लड़ाई कई दिनों तक चली थी.

ये भी पढ़ें- बॉस ने कहा- मेरे और मेरी गर्लफ्रेंड के साथ सोना पड़ेगा, युवती ने सुनाई आपबीती

आतंकी संगठनों का मजबूत गढ़ है नंगरहार

जान लें कि तालिबान और इस्लामिक स्टेट आतंकवादी संगठनों का गढ़ नंगरहार मैदानी इलाकों में समृद्ध है. यह अफगानिस्तान में कृषि के लिए सबसे महत्वपूर्ण इलाकों में से एक है.

LIVE TV

Trending news