Punjab: अग्निवीर छुट्टी पर आया और करने लगा लूटपाट.. पंजाब पुलिस का चौंका देने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow12353364

Punjab: अग्निवीर छुट्टी पर आया और करने लगा लूटपाट.. पंजाब पुलिस का चौंका देने वाला खुलासा

Punjab News: पंजाब के मोहाली से अग्निवीर से जुड़ी एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. पुलिस ने लूट की घटना का खुलासा करते हुए दावा किया है कि आरोपियों में से एक अग्निवीर है.

Punjab: अग्निवीर छुट्टी पर आया और करने लगा लूटपाट.. पंजाब पुलिस का चौंका देने वाला खुलासा

Punjab News: पंजाब के मोहाली से अग्निवीर से जुड़ी एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. पुलिस ने लूट की घटना का खुलासा करते हुए दावा किया है कि आरोपियों में से एक अग्निवीर है. पुलिस के मुताबिक छुट्टी पर आए अग्निवीर ने अपने भाई और दोस्तों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया. इस बात का पर्दाफ़ाश तब हुआ जब पंजाब के मोहाली से पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया.

छुट्टी पर आया अग्निवीर बन गया लुटेरा!

जिनमें एक अग्निवीर जवान भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक इशप्रीत सिंह उर्फ इशू साल 2022 में भारतीय सेना में अग्निवीर के तौर पर भर्ती हुआ था. वो दो महीने की छुट्टी पर आया लेकिन छुट्टी पूरी होने के बाद वापस नहीं लौटा. और अपराध का रास्ता अपना लिया. आरोप है कि ज़्यादा पैसे कमाने के चक्कर में वो गाड़ियों की लूटपाट करने लगा.

कैब बुक कराई.. गन प्वाइंट पर लूट ली

SSP संदीप गर्ग ने बताया कि इन्होंने कैब बुक कराई थी ताकि ये ट्रेस ना हो पाएं. जो कैब बुक कराई थी, उसको गन पॉइंट पर इन्होंने लूट लिया था. इसमें जो इश्मीत सिंह नाम का व्यक्ति है, ये बतौर अग्निवीर 2022 में भर्ती हुआ था और ये करीब पिछले 2 महीने से छुट्टी पर आया हुआ था और वापस नहीं गया.

पुलिस का चौंका देने वाला खुलासा

छुट्टी के दौरान ही आरोपी ने अपने भाई प्रभदीप सिंह और दोस्त बलकरण सिंह के साथ मिलकर हथियार जुटाए और लूटपाट शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी हाल ही में हथियार दिखाकर एक कार लूटकर फरार हो गए थे. पुलिस ने तीनों आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

TAGS

Trending news