Alwar: 18 वर्षों से फरार मोस्ट वांटेड इनामी अपराधी गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

Alwar Crime News: पुलिस ने 2003 में लूट एवं डकैती के आरोप में फरार चल रहे आरोपी रज्जाक को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

Alwar: 18 वर्षों से फरार मोस्ट वांटेड इनामी अपराधी गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद
18 वर्षों से फरार मोस्ट वांटेड इनामी अपराधी गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Alwar: अलवर एसपी तेजस्वीनी गौतम के निर्देश पर जिले में चलाए वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत रामगढ़ पुलिस ने 2500 लूट के वांछित अपराधी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 2003 में लूट एवं डकैती के आरोप में फरार चल रहे आरोपी रज्जाक को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

दरअसल, थाना पुलिस को अपराधी रजाक उर्फ रज्जाक पुत्र रमजान जाति मेव निवासी बसई मेव थाना फिरोजपुर को लेकर सूचना मिली थी कि आरोपी रज्जाक दिल्ली-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग (Delhi-Mumbai National Highway) के समीप आया हुआ है. जिसके पास हथियार भी हो सकता है.

सूचना पर एएसआई हर प्रसाद शर्मा के नेतृत्व में कॉन्स्टेबल मदनलाल, रामेश्वर गुर्जर टीम गठित कर अपराधी की घेराबंदी की. अपराधी रजाक ने पुलिस टीम को आते देख भागने की कोशिश की. लेकिन टीम ने चारों तरफ से अपराधी को घेर लिया. इसके बाद पुलिस ने अपराधी की तलाशी ली तो कब्जे से 315 बोर का अवैध देसी कट्टा भी बरामद हुआ. अपराधी के खिलाफ कई थानों में प्रकरण दर्ज है.

वहीं, हरप्रसाद शर्मा एएसआई ने बताया कि एसपी के निर्देश पर चलाए गए वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत 2003 में लूट एवं डकैती के मामले में आरोपी रज्जाक फरार चल रहा था. मुखबिर की सूचना पर ढाई हजार का इनामी वांछित आरोपी रज्जाक को शनिवार दिल्ली-मुंबई हाईवे राजमार्ग के पास से 315 बोर के अवैध देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. रज्जाक को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

(इनपुट-जुगल किशोर गांधी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.