Alwar: गंदे नाले में मिला अज्ञात महिला का शव, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Alwar News: पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया देखने पर शव 3 से 4 दिन पुराना प्रतीत होता है. उसकी उम्र करीब 30-35 साल है. उसने लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ है, जिसकी पहचान की जा रही है.

Alwar: गंदे नाले में मिला अज्ञात महिला का शव, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
अज्ञात अवस्था में मिला महिला का शव, (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Alwar: अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में स्थित मीणापुरा पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के पास मुख्य सड़क के किनारे बने गंदे नाले में एक महिला का शव मिला है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकलवाया और पहचान के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया गया है.

उद्योग नगर थाना पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि देर शाम मीणापुरा ट्रेनिंग सेंटर के समीप स्थित मुख्य सड़क के पास गंदे नाले में एक महिला का शव पड़ा हुआ है. इस सूचना पर बगड़ चौकी पुलिस को भेजा गया और उस महिला का शव नाले से बाहर निकलवाया गया.

ये भी पढ़ें-Chomu: डोली से पहले उठी अर्थी, युवती ने फांसी लगाकर खत्म की जीवन लीला

 

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया देखने पर शव 3 से 4 दिन पुराना प्रतीत होता है. उसकी उम्र करीब 30-35 साल है. उसने लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ है, जिसकी पहचान की जा रही है. उसके बाद महिला की शिनाख्त के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के मुर्दाघर के लिए भेजा गया है.

पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है कि आसपास से कहीं कोई महिला गायब तो नहीं है. वहीं, अज्ञात अवस्था में महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

ये भी पढ़ें-Kota: खेत से लौटते वक्त युवक के साथ हुई अनहोनी, बदमाश ने लाठियों से पीटकर की हत्या

 

(इनपुट-जुगल किशोर गांधी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.